लव यू दुल्हिन : मैथिली भाषा की फिल्म के लिए था बड़ा दिन, इस मामले में रचा इतिहास

लव यू दुल्हिन : मैथिली भाषा की फिल्म के लिए था बड़ा दिन, इस मामले में रचा इतिहास

अक्टूबर महीने का तीसरा शुक्रवार मैथिली फिल्म के इतिहास में एक स्वर्णिम दिन के रूप में दर्ज हो गया है. क्योंकि बीते शुक्रवार को यानी 18 अक्टूबर 2019 को पहली बार मैथिली भाषा में बनी हुई कोई फिल्म किसी मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुई. मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन ने फिल्मी पर्दे पर दस्तक दे दी है और ये फिल्म दर्शकों को बहुत पंसद आ रही है.

भोजपुरी गाना 'रतिया में चोली खोले' मचा रहा धमाल, यहां देखे हॉट रोमांस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा मैं बनी हुई थी. दर्शक पिछले कुछ महीने से लगातार इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे और शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे. दर्शकों की संख्या को देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म को एक अच्छी ओपनिंग मिली खैर यह तो रही फिल्म के प्रदर्शन की बात लेकिन चलिए बताते है और भी बहुत कुछ.

फिल्म रॉम कॉम सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जाने पूरी डिटेल्स

इस शानदार फिल्म को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि जिस तरीके से दर्शक इस फिल्म का लगातार पिछले कुछ महीनों से रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे तो कहीं ना कहीं यह फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर खरी उतरी है. तकनीकी तौर पर पहली बार मैथिली या यूं कहें बिहार के सिनेमा में इस हद तक प्रोफेशनल तरीके से काम किया गया है यानी कि कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि तकनीकी स्तर पर यह फिल्म बेहद सफल रही है और इसका श्रेय निश्चित तौर पर फिल्म के निर्देशक और तमाम उनकी तकनीकी टीम के सदस्यों को जाता है.

'मुखियाइन' में नज़र आएंगी भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी, करेंगी अनपढ़ लड़की का किरदार

खेसारी लाल यादव लंदन में इस फिल्म की कर रहे शूटिंग, साथ नजर आई को-स्टार

कीर्ति आजाद की फिल्म सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जाने पूरी रिपोर्ट