भोजपुरी गाना 'रतिया में चोली खोले' मचा रहा धमाल, यहां देखे हॉट रोमांस
भोजपुरी गाना 'रतिया में चोली खोले' मचा रहा धमाल, यहां देखे हॉट रोमांस
Share:

अपनी कातिलाना अदाओं के लिए भोजपुरी सिनेमाजगत में खास मुकाम रखने वाली अदाकारा निधि झा के फॉलोवर्स की लिस्ट काफी लंबी है. इंडस्ट्री में निधि झा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती रहती हैं. निधि झा भोजपुरी इंडस्ट्री में लूलिया के नाम से भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. भोजपुरी लुलिया यानि निधि झा के हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं. इस बीच निधि का एक बेहद हॉट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निधि झा भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे संग काफी सेक्सी सीन करती नजर आ रही है.

सपना चौधरी ने जिम में बहाया पसीना, इस फोटो में कड़ी मेहनत करती आई नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधि झा का एक बेहद हॉट भोजपुरी सॉन्ग वीडियो सामने आया है, जिसने फैन्स की रातों की नींद उड़ाकर रख दी है. इस वीडियो में निधि झा एक्टर प्रदीप पांडे संग काफी बोल्ड और इंटीमेट होती नजर आ रही हैं. निधि झा और प्रदीप पांडे का यह वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग ‘रतिया में चोली खोली’ का है. 

नुसरत जहां ने रखा करवाचौथ का व्रत, लाल साड़ी में लगी बेहद खूबसूरत

अगर आपको नही पता तो बता दे कि निधि झा और प्रदीप पांडे का यह सॉन्ग वीडियो उनकी भोजपुरी फिल्म ट्रक ड्राइवर का है. इस गाने ने अब तक 180,721 लाख से ज्यादा व्यू हासिल कर लिए है. बता दे कि निधि झा की यह फिल्म पहले ही सिनेमाघरों में धमाल मचा चुकी है, लेकिन फिल्म का गाना अभी तक यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहे है.निधि झा और प्रदीप पांडे का यह भले ही पुराना है, लेकिन यह अभी भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

अरविन्द अकेला कल्लू के साथ पूनम दुबे आने वाली है नजर, फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई शुरू

आज भोजपुरी फिल्म परवरिश सिनेमाघरों मे होगी रिलीज, दर्शकों में ​दिखी जबरदस्त बेकरारी

भोजपुरी फिल्म छलिया में हर्ष ठाकुर पॉवरफुल किरदार के साथ कर रहे धमाकेदार एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -