खेसारी लाल यादव लंदन में इस फिल्म की कर रहे शूटिंग, साथ नजर आई को-स्टार
खेसारी लाल यादव लंदन में इस फिल्म की कर रहे शूटिंग, साथ नजर आई को-स्टार
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी फिल्‍मों के दिग्‍गज अभिनेता खेसारी लाल यादव की एक रोमांस करते हुए तस्‍वीर वायरल हो रही है. तस्‍वीर के सामने आने पर फैंस ने अपने चहेते स्‍टार खेसारी लाल से पूछा है कि वह किसके साथ हैं और वहां किसलिए गए हैं.

भोजपुरी फिल्म छलिया में हर्ष ठाकुर पॉवरफुल किरदार के साथ कर रहे धमाकेदार एंट्री

भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपने वीडियो और फिल्‍मों को लेकर चर्चा में रहते है. वे अब एक तस्‍वीर को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर को खुद खेसारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर तस्‍वीर शेयर करते हुए सच का खुलासा किया है. उन्‍होंने पोस्‍ट में लिखा है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं. खेसारी की पोस्‍ट के बाद फैंस ने सवाल करते हुए पूछा कि उनके साथ दिख रही हिरोइन कौन है और फिल्‍म का नाम क्‍या है.

आज भोजपुरी फिल्म परवरिश सिनेमाघरों मे होगी रिलीज, दर्शकों में ​दिखी जबरदस्त बेकरारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खेसारीलाल यादव की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'बलमुआ कैसे तेजब' की शूटिंग का एक हिस्‍सा लंदन में फिल्‍माया जा रहा है. संभवता यह तस्‍वीर उसी फिल्‍म की शूटिंग का हिस्‍सा है. खेसारी लाल ने हालांकि अपनी पोस्‍ट में फिल्‍म का नाम नहीं बताया है. जानकारों के मुताबिक 'बलमुआ कैसे तेजब' एक्‍शन रोमांस पर बेस्‍ड फिल्‍म है. इसकी शूटिंग अंतिम चरण में है.पिछले दिनों लंदन में शूटिंग शुरू करने की एक तस्‍वीर भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आई थी. इस तस्‍वीर में खेसारी लाल यादव, मधु शर्मा समेत डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट दिख रही है. 'बलमुआ कैसे तेजब' फिल्‍म में खेसारी के अलावा लीड रोल में मधु शर्मा हैं. 

Laal Kaptaan : पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़, वीकेंड से है बहुत उम्मीद

भोजपुरी गाना 'रतिया में चोली खोले' मचा रहा धमाल, यहां देखे हॉट रोमांस

अरविन्द अकेला कल्लू के साथ पूनम दुबे आने वाली है नजर, फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -