'मुखियाइन' में नज़र आएंगी भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी, करेंगी अनपढ़ लड़की का किरदार
'मुखियाइन' में नज़र आएंगी भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी, करेंगी अनपढ़ लड़की का किरदार
Share:

नई दिल्ली: भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी की फिल्‍मों के टाइटल पिछले कुछ समय से बेहद अनोखे और पावरफुल रहे हैं. इसी कड़ी में ऐसी ही दमदार नाम वाली उनकी एक फिल्‍म आ रही है, जिसका नाम 'मुखियाइन' है, जिसमें रानी एक अपनढ़ लड़की के रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही आरंभ होने वाली है. इस फिल्‍म में रानी चटर्जी के सामने आदित्‍य ओझा दिखाई देने वाले हैं. फिल्‍म को लेकर रानी चटर्जी ने कहा है कि एक अनपढ़ लड़की का रोल करना मेरे लिए वाकई चाइलेंजिंग होने वाला है. 

उन्होंने कहा कि आज तक मैंने ऐसा कोई रोल नहीं किया है. पढ़ लिखकर, अनपढ़ बनना सच में मुश्किल है. इस रोल को लेकर मैं एक्‍साइटेड भी हूं. मेरी कोशिश रहेगी कि फिल्‍म में मैं अपने किरदार के साथ पूरा न्याय कर सकूं. उन्होंने कहा है कि भोजपुरी में अब तक मेरी जानकारी से कोई ऐसी फिल्‍म नहीं बनी है, तो मैं खुद को इस मामले में लकी समझती हूं कि ऐसा किरदार मुझे प्‍ले करने का अवसर मिला है.

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में मेरे अपोजिट आदित्‍य ओझा हैं. हम दोनों एक दूसरे को पहले से जानते और समझते हैं, इसलिए ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री में हमें समस्या नहीं आएगी. हम फिल्‍म के लिए काफी आशान्वित हैं और इसके लिए जमकर तैयारी भी कर रहे हैं. उम्‍मीद है लोगों को नई कहानी वाली ये फिल्‍म पसंद आएगी. जहां तक इसके टायटल की बात रही है, तो ये मैं डिसाइड नहीं करती. इसलिए मैं इस संबंध में कुछ नहीं कह सकती.

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहाँ देखे क्रेजी वीडियों

कपिल के शो में अक्षय ने सुनाया अपने अफेयर का किस्सा, इस वजह से छोड़ गई थी गर्लफ्रेंड

हरी-भरी अभिनेत्रियों को पसंद करते हैं अक्षय, सोनाक्षी ने कहा- 'ये सब हरकतें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -