प्यार में पागल हुई रानी चटर्जी का आई लव यू हुआ वायरल
प्यार में पागल हुई रानी चटर्जी का आई लव यू हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा की हॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी का I LOVE YOU इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा हैं. लोग उनके आई लव यू को बहुत पसंद कर रहें हैं. अब आप भी ये सोच रहें हैं ना कि हॉट एंड सिज़लिंग भोजपुरी अभिनेत्री रानी ने किसे आई लव यू कह दिया. तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि आई लव यू रानी का पहला म्यूजिक वीडियो हैं. इस वीडियो को रानी के यू-ट्यूब चैनल रानी चटर्जी इंटरटनमेंट पर रिलीज़ किया गया था जिसके बाद रानी का ये वीडियो वायरल हो गया.

इस म्यूजिक वीडियो में रानी एक्टर-मॉडल सौरभ रॉय के प्यार में दीवानी नजर आ रही हैं. जैसे ही गाने की शुरुआत होती हैं सौरभ वर्क आउट करते हुए नजर आते हैं, सौरभ को देखते ही रानी का दिल उनपर आ जाता हैं. धीरे-धीरे रानी उनकी ओर खींची चली जाती हैं और ऐसे उनकी प्रेम कहानी चलती रहती हैं.

रानी के इस मशहूर म्यूजिक वीडियो में मशहूर संगीतकार मधुकर आंनद ने म्यूजिक दिया हैं. इसके साथ ही भोजपुरी गायिका कल्पना ने ये गाना गाया हैं. जैसे ही गाना रिलीज़ हुआ था उसके तुरंत बाद ही वायरल हो गया था. सभी को इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में रानी और सौरभ की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही हैं. इस म्यूजिक वीडियो की मेकिंग आपको भोजपुरी में इससे पहले देखने को नहीं मिली होगी.

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

अमेरिकी एयर फाॅर्स में ट्रेनिंग ले चूका है यह बॉलीवुड एक्टर

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -