सास ननद और भौजाई की नोकझोंक देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़
सास ननद और भौजाई की नोकझोंक देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़
Share:

भोजपुरी फिल्मों के तो लाखों दीवाने हैं. बॉलीवुड की ही तरह भोजपुरी सिनेमा भी अब विराट रूप ले चुका हैं और हर दिन यहाँ कुछ ना कुछ नया किया जा रहा हैं. भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगो के मन में गलत धारणा बन गई थी जिसे भी अब भोजपुरी फिल्म मेकर्स हटाने की पूरी कोशिश कर रहें हैं. इन दिनों भोजपुरी फिल्म वीर और सास-ननद और भौजाई की शूटिंग चल रही हैं. ये फिल्में वर्ल्ड वाइड चैनल के बैनर तले बन रही हैं. फिल्म की शूटिंग पतरातू-पिठौरिया घाटी में की जा रही हैं जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही हैं.

जी हाँ इस बात की जानकारी पीआरओ संजय पुजारी ने दी हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म सास ननद और भौजाई की कहानी समाज को मद्देनजर रखते हुए बनाई गई हैं. इस फिल्म में समाज की रोचक कहानियां दिखाई जाएंगी. ऐसा बताया गया हैं कि शुक्रवार को मुख्य रुप से पीटीपीएस गेस्ट हाउस में फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग की गई हैं.

फिल्म सास ननद और भौजाई के निर्माता रतनाकर कुमार हैं और फिल्म के निर्देशन और सह लेखक मनोज नारायण हैं. इस फिल्म के कैमरामैन राजू विक्रम थापा हैं और एसोसिएट डायरेक्टर चंदर भंडारी हैं. फिल्म सास ननद और भौजाई में निसार खान, एल्जी निरोला, रेखा शाह, स्वीकृति खड़का, सुधीर कुमार, लव पाठक, ओपी मिश्रा, नेहा वर्मा, राजा घोष आदि मुख्य किरदारों में नजर आएँगे.

प्यार में पागल हुई हॉट रानी चटर्जी का आई लव यू हुआ वायरल

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

अमेरिकी एयर फाॅर्स में ट्रेनिंग ले चूका है यह बॉलीवुड एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -