पावर स्‍टार संजीव मिश्रा का पूरा हुआ ड्रीम प्रोजेक्ट
पावर स्‍टार संजीव मिश्रा का पूरा हुआ ड्रीम प्रोजेक्ट
Share:

भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम संजीव मिश्रा इन दिनों अपनी फिल्म 'बदरीनाथ’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में खबर आई है कि फिल्‍म ‘बदरीनाथ’ की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. वही फिल्म पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्म बदरीनाथ’ संजीव मिश्रा का ड्रीम प्रोजेक्‍ट था, जिसको गुजरात में शूट किया गया है. बता दे कि संजीव मिश्रा के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री गार्गी पंडित नजर आने वाली है.

वहीं फिल्म को जाने माने निर्देशक धीरू यादव ने निर्देशित किया है. फिल्म का ट्रेलर जल्द ही लॉन्च कर दिया जायेगा. फिल्म को लेकर धीरू यादव का कहना है कि ‘बदरीनाथ’ को युवाओं का रेस्‍पांस खूब मिलेगा, क्‍योंकि इसके डायलॉग, एक्‍शन और गाने काफी खूबसूरत हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. वहीं अभिनेता संजीव मिश्रा का कहना है कि "यह फिल्‍म मेरे दिल के करीब है, इसलिए भी मेरे लिए खास है. फिल्‍म की कहानी जितनी खूबसूरत है धीरू यादव ने उसे उसी खूबसूरती से कैमरे में कैद किया है. उनके साथ काम करने में मजा भी खूब आया है."

इसके अलावा संजीव मिश्रा ने अपनी को स्टार गार्गी पंडित के बारे में बात करते हुए कहा कि, वह कमाल की अदाकारा है उनमें काम को परफैक्‍शन के साथ करने की ललक है, जो उनकी प्रतिभा को और भी निखराता है. मुझे उनके साथ काम करे बड़ा मजा आया. खबरों की माने तो फिल्म जल्द ही रिलीज कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

प्यार में पागल हुई हॉट रानी चटर्जी का आई लव यू हुआ वायरल

सास ननद और भौजाई की नोकझोंक देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़

फिल्म 'शोले' के इस अभिनेता का 'हार्ट अटैक' से निधन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -