‘द केरल स्टोरी’ देख लव जिहाद पीड़िता ने आरोपी को कराया गिरफ्तार तो बोले गृहमंत्री- 'ममता दीदी देख लो...'
‘द केरल स्टोरी’ देख लव जिहाद पीड़िता ने आरोपी को कराया गिरफ्तार तो बोले गृहमंत्री- 'ममता दीदी देख लो...'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर लव जिहाद मामले को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसको बंगाल में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ प्रतिबंध को लेकर जोड़ा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ममता दीदी एक फिल्म किस प्रकार से परिवर्तन ला सकती है, ‘द केरला स्टोरी’ इसका उदाहरण है। यह फिल्मों का प्रभाव होता है। इसी फिल्म को बंगाल के किसी भी सिनेमा घर में नहीं दिखाया, मगर आज यही फिल्म को देख इंदौर में हमारी बेटी का मन परिवर्तन हुआ।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इंदौर की बेटी का जो ब्रेन वॉश किया गया था, अब उसके कदम से अपराधी का ही ब्रेन वॉश हो गया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ममता दीदी देख लो एक फिल्म का कितना प्रभाव होता है। आप तो फिल्म चलने नहीं दे रही हैं। वहीं धर्म परिवर्तन के मामलों को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य के महिला थानों के लिए निर्देश जारी किए गए हैं। धर्म परिवर्तन के मामलों में महिला डेस्क के लिए निर्देश दिए गए हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने जिले के पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए हैं कि यदि लड़कियों, महिलाओं के ऐसे मामले थाने में आते हैं, शिकायत आती है तो इन्हें गंभीरता से लें तथा तत्काल तहकीकात तहकीकात करें। वहीं मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये चरित्र हत्या का प्रयास कांग्रेस की ठीक नहीं है। वीडी शर्मा कुशल संगठक हैं। वह छात्र जीवन से ही पार्टी के कामों को बखूबी अंजाम देते आ रहे हैं। यदि सबूत हैं तो वह सामने लाएं। अनर्गल आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा। नहीं तो कांग्रेस के लिए ये चरित्र हत्या का प्रयास नुकसानदायक होगा। वहीं कांग्रेस के मीडिया विभाग की बैठक को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि चरित्र हत्या का प्रयास करने वालों का कुछ नहीं होगा। ये लोग बैठक में भी किस प्रकार से चरित्र हत्या की जाए, उस पर ध्यान देंगे।

MP के इन जिलों में तेज बारिश के साथ गिरे ओले, IMD ने जारी किया अलर्ट

तो इसीलिए पॉवर चाहते थे केजरीवाल ? जिस अफसर से छीना था काम, उसी के पास है शराब घोटाले और शीशमहल की फाइल!

जयमाला पहनाने के बाद दुल्हन को छोड़ लौट गई बारात, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -