अंसारी ने अजय बनकर फंसाया युवती को, पुलिस करेगी धर्म स्वातंत्र्य कानून के तहत कार्रवाई

भोपाल: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना संक्रमण ने घर रखा है वहीं दूसरी तरफ अपराध बढ़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह लव जिहाद का है। यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में आरोपी अंसार ने अजय बनकर नाबालिग को फंसाया। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में रहने वाला अंसार नाम का आरोपी अजय बना।

अजय बनने के बाद उसने नाबालिग से पहचान बढ़ाई थी। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि अंसार नाम का युवक नाबालिग किशोरी से 6 महीने से अजय बनकर मिल रहा था। उसके बाद आरोपी ने किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया और बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया था। जैसे ही किशोरी को आरोपी की हकीकत पता चली तो उसने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई।

पहले तो इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी, लेकिन उसके बाद बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने हस्तक्षेप किया। उसके बाद FIR दर्ज हुई। अंत में दवाब बनने के बाद पुलिस आरोपी के भाई को उठा लाई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर से नाबालिग युवती को बरामद कर लिया है, अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस मामले में पुलिस धर्म स्वातंत्र्य कानून के तहत कार्रवाई कर सकती है।

कोरोना संकट: हमीदिया अस्पताल में हड़ताल, ये मांग कर रहे हैं कर्मचारी

कोरोना के बढ़ते मामलों से संकट में पड़े सीएम उद्धव, पीएम मोदी से चर्चा कर कही ये बात

3 वर्षीय मासूम की गोली मारकर हत्या, कातिल की तलाश में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -