3 वर्षीय मासूम की गोली मारकर हत्या, कातिल की तलाश में जुटी पुलिस

Apr 17 2021 12:29 PM
3 वर्षीय मासूम की गोली मारकर हत्या, कातिल की तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. एयर गन से गोली चलने की वजह से तीन साल के मासूम की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. मृतक के परिवार वालों ने रंजिश में हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस वारदात के बाद से फरार चल रहे आरोपी की खोज में जुट गई है.

दिल दहला देने वाली ये घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महोली गांव की है. मासूम बच्चे की हत्या का इल्जाम पूर्व प्रधान के भतीजे पर लगा है. नौबस्ता का रहने वाला प्रभात सिंह प्रॉपर्टी डीलर है. उसकी पत्नी 3 वर्षीय बेटे युवराज को लेकर मायके गई थी. पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रधान शिव बहादुर सिंह का भतीजा चंदन युवराज को अपने घर ले गया. आरोप है कि चंदन पहले तो कुछ देर तक मासूम के साथ खेलता रहा फिर अचानक एयर गन से उसके सीने में गोली मार दी.

परिवार वालों ने आनन-फानन में मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिवार वालों ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दे दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिशें शुरू कर दिए हैं.

नमाज़ के दौरान गड़बड़ी करने पहुंचे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर में लगी अचानक भयंकर आग, बुजुर्ग दंपति की हुई मौत

रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया सरकारी अधिकारी