शॉपिंग मॉल में लड़की के पीछे अश्लील हरकतें करने लगा जावेद, गंदी कर दी जीन्स, लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा
शॉपिंग मॉल में लड़की के पीछे अश्लील हरकतें करने लगा जावेद, गंदी कर दी जीन्स, लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जावेद नामक एक शख्स शॉपिंग मॉल में बिलिंग करा रही एक युवती के साथ गंदी हरकत की। उसने युवती के पीछे खड़े होकर अश्लील हरकतें करते हुए पीड़िता के जिंस को गंदा कर दिया। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस को दी गई शिकायत में 23 वर्षीय युवती ने बताया है कि वह हरियाणा के सोनीपत के एक कस्बा की निवासी  है और मुरादाबाद के निजी विश्वविद्यालय TMU से डॉक्टर ऑफ फार्मेसी (D.Pharma) की पढ़ाई कर रही है।

अपनी शिकायत में युवती ने बताया है कि वह 16 अप्रैल को अपनी बहन के साथ दोपहर में V मार्ट में शॉपिंग करने के लिए गई थी। जब वह बिलिंग कराने लगी तो एक आदमी उसके पीछे आकर गन्दी हरकत करने लगा और पीछे से जिंस गंदी करके भागने लगा। इसके बाद युवती ने अपनी बहन और वहाँ पर मौजूद मैनेजर प्रवीण कुमार की सहायता से आरोपी जावेद को पकड़ लिया। इस दौरान आसपास के अन्य भी लोग इकठ्ठा हो गए। जब लोगों ने आरोपित से उसका नाम पूछा, तो उसने जावेद पुत्र मकसूर बताया। जावेद ने बताया कि वह मुरादाबाद के कोतलवाली थाना के लाल मस्जिद चौक इलाके का निवासी है।

पीड़िता लोगों की मदद से उसे पकड़ कर थाना कोतवाली ले गई और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जावेद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

गलत हाथों में पड़ गया है लोगों का DATA, तेजी से बढ़ रहा साइबर क्राइम का खतरा

पहले किया दुष्कर्म जब नहीं लिया केस वापस तो कर डाला ये काम

पंजाब में हुई घिनौनी वारदात, जिंबाब्वे की छात्रा से हुआ दुष्कर्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -