इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में दीवानी हो गईं थी सुष्मिता सेन, फिर जलन के कारण आई दूरियां
इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में दीवानी हो गईं थी सुष्मिता सेन, फिर जलन के कारण आई दूरियां
Share:

बॉलीवुड तथा क्रिकेट का हमेशा से स्पेशल कनेक्शन रहा है। कई खिलाड़ियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है। विराट-अनुष्का, हरभजन सिंह-गीता बसरा मगर कई ऐसे क्रिकेटर्स तथा बॉलीवुड स्टार्स भी हैं जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। ऐसी ही कहानी आज हम आपको बताते जा रहे हैं। ये मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन तथा पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की है।

सुष्मिता सेन तथा वसीम अकरम की भेंट एक डांस रिएलिटी शो के चलते हुई थी। शो के सेट पर ही दोनों की भेंट हुई थी तथा दोनों अच्छे मित्र बन गए थे। शो के चलते ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की जानकारियां सामने आने लगी थीं। हालांकि वसीम उस वक़्त शादीशुदा से जिसके कारण उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया था। रिपोर्ट्स की माने तो वर्ष 2009 में वसीम की वाईफ हुमा की शादी के पश्चात् दोनों नजदीक आ गए थे तथा शादी करने की सोच रहे थे। दोनों को कई स्थान पर साथ देखा जाता था मगर दोनों ही अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करने से बचते थे।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, वसीम अकरम की जलन के कारण दोनों के रिलेशनशिप में दरार आ गई थी। सुष्मिता सेन का ग्लैमरस लाइफस्टाइल तथा व्यस्त शेड्यूल के चलते वसीम असुरक्षित महसूस करते थे। जिसके चलते उन्होंने अपने रिलेशनशिप के भविष्य को लेकर दोबारा सोचना आरम्भ किया था। सुष्मिता सेन तथा वसीम ने कभी अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात नहीं की थी। सुष्मिता ने कहा था कि मुझे वसीम बेहद पसंद हैं मगर इसका अर्थ ये नहीं है कि हर जिस आदमी के साथ मेरी मित्रता है उनसे मेरा अफेयर आरम्भ हो जाए। 

आइसोलेशन से निकलते ही बेटी से मिले अंगद बेदी, इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल

मलाइका अरोड़ा के भूतकाल पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 की मेजबानी करेंगे प्रियंका और निक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -