मलाइका अरोड़ा के भूतकाल पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

मलाइका अरोरा उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जो भले ही एक्टिंग में कुछ खास कामयाब नहीं हो पाई हों, लेकिन वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जी हाँ और अपने लुक्स से लेकर अपने डांस तक से मलाइका ने लोगों का दिल जीता है। मलाइका आज के समय में अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। जी हाँ, आज कल वह खुद से छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। केवल इतना ही नहीं बल्कि मलाइका कई बार अर्जुन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर प्यार का इजहार कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

ऐसे में अब अर्जुन कपूर ने मलाइका के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात की। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि वह मलाइका अरोड़ा के पास्ट का बहुत सम्मान करते हैं और इस पर खुले मंच पर बात करने से बचते ही हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ''मैं अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने साथी का सम्मान करना चाहिए, और वहां एक अतीत है।।। और मैं उस स्थिति में रहा हूं जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता है, क्योंकि बच्चे प्रभावित होते हैं।''

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''मैं कोशिश करता हूं और एक सम्मानजनक सीमा बरकरार रहे। मैं वही करता हूं जिससे मलाइका सहज महसूस करें। और मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए। इसलिए आपको सीमाएं बनानी होंगी। मैं आज इसके बारे में बात करता हूं क्योंकि रिश्ते को एक निश्चित सम्मान दिया जाता है। हमने इसे समय दिया है। मैंने इसे स्थान देकर, और इसे आपके चेहरे पर न रखकर एक निश्चित मात्रा में गरिमा देने की कोशिश की है।'' वैसे अर्जुन और मलाइका एक दूजे के बारे में बात करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं और दोनों को अक्सर खुलकर प्यारभरे अंदाज में भी देखा जाता है।

बड़ी खबर: देशभर में घटा कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा, 2।50 लाख से भी कम आए केस

'कोरोना से बच्चों को बचाने में 'गेम चेंजर' साबित होगी नेज़ल वैक्सीन'- WHO की शीर्ष वैज्ञानिक

अच्छी खबर! कोरोना की दूसरी लहर पर भी प्रभावी है वैक्सीन, लेकिन सिर्फ एक डोज नहीं होगी काफी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -