Love Aaj Kal Box Office : कार्तिक-सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, यह रहा कलेक्शन
Love Aaj Kal Box Office : कार्तिक-सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, यह रहा कलेक्शन
Share:

बीते कुछ वक़्त से बॉक्स ऑफ़िस हिट दे रहे एक्टर कार्तिक आर्यन की रफ़्तार पर लव आज कल ब्रेक लगा सकती है। इसके अलावा फ़िल्म के कलेक्शंस लगातार कम हो रहे हैं। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने कुछ दम दिखाया भी, परन्तु वर्किंग वीक शुरू होते ही लव आज कल के कलेक्शंस काफ़ी कम हो गये। ट्रेड सूत्रों के अनुसार, पहले सोमवार को फ़िल्म ने सिर्फ़ 2.75 करोड़ का कारोबार किया जा रहा है, जो रविवार के कलेक्शंस के मुकाबले लगभग 50 फीसदी से भी कम है। वर्किंग वीक शुरू होने के बाद फ़िल्मों के कलेक्शंस गिरते हैं। वंही ऐसे में लव आज कल को सेफ़ ज़ोन में पहुंचने के लिए पहले हफ़्ते में कलेक्शंस की रफ़्तार स्थिर रखनी हो सकती है। 

ओपनिंग वीकेंड में भी लव आज कल के कलेक्शंस में तेज़ी से गिरावट आयी। पहले दिन फ़िल्म न जहां 12.40 करोड़ जमा किये थे, वहीं दूसरे दिन शनिवार को कलेक्शन 8.01 करोड़ रह गये, हालाँकि रविवार को बेहद मामूली वृद्धि हुई और 8.10 करोड़ जमा किये थे। इसके अलावा ओपनिंग वीकेंड में लव आज कल को 28.51 करोड़ मिले। इसके साथ ही सोमवार की कमाई मिलाकर फ़िल्म का 4 दिनों का कलेक्शन अब 31.26 करोड़ हो गया है।लव आज कल के पास अपने कलेक्शंस बढ़ाने के लिए यही एक हफ़्ता है, क्योंकि आने वाले शुक्रवार (21 फरवरी) से मुकाबला कड़ा होने वाला है। आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के साथ विक्की कौशल की भूत पार्ट 1 हांटेड शिप रिलीज़ हो रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिछले कुछ अर्से से आयुष्मान ने बॉक्स ऑफ़िस पर जो साख जमाई है, उसके चलते शुभ मंगल ज़्यादा सावधान को बेहतरीन ओपनिंग मिलने के चांसेज हैं। इसके अलावा विक्की कौशल की भूत भी कुछ दर्शक चुरा सकती है, जिसका सीधा असर लव आज कल पर पड़ सकता है। इसके अलावा लव आज कल निर्देशक इम्तियाज़ अली की 2009 में इसी नाम से आयी फ़िल्म का ही रूपांतरण है। वहीं पहले वाली लव आज कल में सैफ़ अली ख़ान और दीपिका पादुकोण लीड रोल्स में थे। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी और इसका संगीत भी काफ़ी पसंद किया गया था।

संजय मिश्रा द्वारा अभिनीत फिल्म कामयाब का पहला पोस्टर हुआ आउट

Tejas First Look: कंगना रनौत की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 2021 में होगी रिलीज

Malang Box Office : 50 करोड़ के पास पहुंची आदित्य-दिशा की मलंग, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -