Tejas First Look: कंगना रनौत की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 2021 में होगी रिलीज
Tejas First Look: कंगना रनौत की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 2021 में होगी रिलीज
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कंगना रनौत ने कुछ समय पहले ही ऐलान किया था कि वे अपनी नई फिल्म में भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) की पायलट बनी नजर आने वाली हैं.इसके अलावा इस फिल्म का नाम है तेजस, जिसका पहला लुक सामने आ चुका है. इसके अलावा तेजस के पहले लुक में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही पोस्टर में उन्होंने पायलट की यूनिफॉर्म पहनी है और उनके हाथ में हेलमेट है. इतना ही नहीं उनके पीछे एक एयर फोर्स का फाइटर जेट भी खड़ा हुआ है. चश्मा लगाए चलती कंगना रनौत का स्वैग इस पोस्टर में देखने लायक है. 

एक्ट्रेस कंगना की टीम ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, 'यूनिफॉर्म में रहने वाली सभी बहादुर और अड़ियल महिलाओं के नाम, जो दिन-रात हमारे देश के लिए त्याग करती हैं. एक्ट्रेस कंगना अपनी नई फिल्म में एयर फोर्स की पायलट का किरदार निभा रही हैं, नाम है - तेजस.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय वायु सेना, देश की पहली डिफेन्स फोर्स थी जिसने साल 2016 में महिलाओं को लेना शुरू किया. फिल्म में यही चीज दिखाई देगी. इसके तेजस के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, 'कई बार फोर्स में काम करती हमारी बहादुर महिलाओं के त्याग को नजरअंदाज कर दिया जाता है. इसके साथ ही तेजस में मुझे ऐसी ही एयर फोर्स पायलट बनने का मौका मिल रहा है जो अपने आप से पहले देश को रखती है.

हम उम्मीद करते हैं हमारी इस फिल्म से आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना जागेगी. इसके अलावा मैं सर्वेश और रोनी के साथ इस जर्नी पर जाने को तैयार हूं.' तेजस की बात करें तो ये फिल्म एकता, हौसला और सम्मान वो तीन स्तम्भ हैं जिनपर ये फिल्म बन रही है. इस फिल्म के जरिए दर्शकों में भी वो जोश भरने की कोशिश की जाएगी जो भारत के बहादुर जवान महसूस करते हैं. वहीं इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा है और वही इसका निर्देशन करेंगे. इसके अलावा प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला इसका निर्माण कर रहे हैं. तेजस की शूटिंग इस साल गर्मियों में शुरू होगी और अप्रैल 2021 में ये फिल्म रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

Malang Box Office : 50 करोड़ के पास पहुंची आदित्य-दिशा की मलंग, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Love Aaj Kal: दूसरे दिन गिरा कार्तिक आर्यन की फिल्म का कलेक्शन, दो दिन में की कुल इतनी कमाई

36वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तन्हाजी का जलवा बरक़रार, अब तक किया इतने करोड़ का कुल कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -