हरियाणा में दिन दहाड़े लुटे 25 लाख रुपये
हरियाणा में दिन दहाड़े लुटे 25 लाख रुपये
Share:

हरियाणा: शहर में अपराध कम होने का नाम ही नहीं  ले रहे है. यहाँ अपराधियों ने बैंक के पैसे लूटने के साथ सुरक्षा कर्मी को भी घायल कर दिया. रुड़की के बीएसएम चौक पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए आए एक कंपनी के कर्मी और बैंक गार्ड से बदमाशों ने 25 लाख रुपये लूट लिए. वहीं, बदमाशों ने बैंक गार्ड को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया.

बताया गया है कि दोपहर के समय शहर के एटीएम में कैश डालने वाली वैन वहां पहुंची थी. कम्पनी के दो कर्मचारी एटीएम कक्ष के अंदर चले गए, जबकि सुरक्षाकर्मी शकील अहमद (48) निवासी ढंडेरा कोतवाली रुड़की बाहर खड़ा हो गया.

इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने गार्ड को दबोच लिया और मारपीट कर उसे गोली मार दी. चेहरे के पास गोली लगने से गार्ड लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा.  एटीएम में पैसे डाल रहे कर्मचारियों ने रुपयों से भरा बक्‍सा बदमाशों के हवाले कर दी और बदमाश वहां से लूटपाट के बाद फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.  पुलिस द्वारा शहर में चेकिंग कर रही है. घटना को लेकर शहर में दहशत का माहौल है.

भाभी से अवैध संबंध के लिए कर दी भाई की हत्या

मां के शव को फ्रीजर में रख करता था यह कोशिश

बिहार: पुलिस का मुर्गा-दारु खेल, महिला की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -