बिहार: पुलिस का मुर्गा-दारु खेल, महिला की मौत
बिहार: पुलिस का मुर्गा-दारु खेल, महिला की मौत
Share:

बिहार के मोहम्मदपुर थाना के मोहम्मदपुर छपरा रोड़ पर बिहार पुलिस की काली करतूत सामने आई है, शराब बंद बिहार राज्य में शुक्रवार को पुलिस ने पेट्रोलिंग करते समय अपनी गाड़ी से महिला को कुचल दिया, गाँव वालों के हंगामें के बाद पुलिस की गाड़ी में ज़िंदा मुर्गा और शराब की बोतलें मिली. घटना में पांच पुलिस वाले शामिल थे.

इंटरनेशनल हाइवे 101 की घटना के अनुसार शुक्रवार रात पुलिस पेट्रोलिंग के लिए रोड़ से गुजर रही थी, अचानक पुलिस की गाड़ी से किरण देवी (22) नाम की महिला का एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद उस महिला की मौत हो गई. घटना के तुरंत बाद गांव वालों ने पुलिस की गाड़ी रोककर हंगामा किया और गाड़ी से ज़िंदा मुर्गा और शराब की बोतलें बरामद की. घटना में एक ASI , हवलदार समेत तीन अन्य सिपाही भी ड्यूटी पर थे, गोपालगंज के एसपी रविरंजन कुमार ने पुलिसकर्मियों को फ़िलहाल सस्पेंड कर दिया है. 

आपको बता दें बिहार में शराब बंद है, जिसके कारण यहाँ शराब पीने के लिए शराब अधिनियम के तहत केस दर्ज होता है, हाल ही में आकड़ों की बात करे तो अकेले बिहार में शराब पीने के जुर्म में करीब 1 लाख लोगों के ऊपर मुकदमा चलाया जा रहा है. शराब पीने के आरोप में कई बार पुलिस कुछ ऐसे गरीबों को इस नियम की आड़ में शिकार बना लेती जो शराब की आदत से लाचार है और ब्लैक की शराब पीने के लिए कई ठिकानों के चक्कर काटते है, हालाँकि पुलिस कभी भी इन ठिकानों की कोई कार्यवाही नहीं करती क्योंकि यहाँ से इन्हे अपना हिस्सा मिल जाता है, लेकिन उन गरीबों की भी क्या गलती जब पूरा प्रशासन ही बिका हुआ हो. अब देखने वाली बात यह होगी की पेंटर मांझी और दशरथ मांझी की तरह ही इन पुलिसवालों पर कोई कार्यवाही होगी या कुछ समय बाद ये पुलिस वाले   सिस्टम को हाथ में रखकर वापस अपनी ड्यूटी ज्वाइन कर लेंगे.

नीतीश सरकार को आरएसएस कंट्रोल कर रही है- तेजस्वी

शादी राजनीतिक मंच नहीं, सभी होंगे शामिल- तेजप्रताप

बड़ी खबर: SC/ST एक्ट पर हिंसा सुनियोजित थी-रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -