भाभी से अवैध संबंध के लिए कर दी भाई की हत्या
भाभी से अवैध संबंध के लिए कर दी भाई की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश: बांदा जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की यह वारदात बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र की है. जहां स्योहट गांव में 32 वर्षीय किसान दिनेश यादव की गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वह अपने खेत में गेहूं की फसल काट रहा था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस संबंध में पुलिस ने मृतक की पत्नी और छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. मामला अवैध संबंध का बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो मृतक की पत्नी और मृतक के छोटे भाई के बीच अवैध संबंध का मामला खुलकर पुलिस के सामने आ गया, जिसके चलते पुलिस ने शुक्रवार को मृतक की पत्नी और उसके छोटे को भाई को गिरफ्तार कर लिया.

बबेरू के पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश ने इस केस के बारे में बताया कि गुरुवार की सुबह गेहूं की फसल काटते समय दिनेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी.सीओ ने बताया कि इसी दौरान मौका-ए-वारदात के हालात और मृतक की पत्नी विजमा और उसके छोटे भाई अखिलेश से पूछताछ किए जाने पर मामला खुल गया. देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध की पूरी कहानी पुलिस के सामने आ गई.

बिहार: पुलिस का मुर्गा-दारु खेल, महिला की मौत

मंत्री की बहन के साथ लूट

बहू की करंट लगाकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -