दिल्ली के DND एक्सप्रेस वे पर लगा लंबा जाम, सिर्फ पास वालों को ही मिल रही एंट्री
दिल्ली के DND एक्सप्रेस वे पर लगा लंबा जाम, सिर्फ पास वालों को ही मिल रही एंट्री
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच देश में लगा लॉकडाउन बहुत हद तक खुल चुका है. किन्तु दिल्ली और नोएडा के सीमा की स्थिति जस की तस बनी हुई है. सोमवार को भी DND एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया. दरअसल, नोएडा में अभी भी बगैर पास के लोगों को प्रवेश नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से समस्या बढ़ती जा रही है.

इतना ही नहीं अब दिल्ली जाने वाले वाहनों की भी तलाशी ली जा रही है, क्योंकि दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. दूसरी तरफ नोएडा के तमाम पुलिसकर्मी मास्क, दस्ताने और फेस शील्ड पहनकर ही जांच कर रहे हैं. गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर की तरफ से ऐसा आदेश दिया गया है, क्योंकि बीते दिनों में पुलिस विभाग में कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं. आपको बता दें कि नोएडा सीमा का मसला शीर्ष अदालत तक उठ चुका है. सुप्रीम कोर्ट ने इसको लेकर नाराजगी भी व्यक्त की थी और कहा था कि किसी जिले के लिए अलग से नियम नहीं हो सकते हैं.

हालांकि, यूपी सरकार की तरफ से कोर्ट में कहा गया था कि दिल्ली से आने वाले कई लोग नोएडा में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. नोएडा में बीते दिनों में पाए गए कोरोना मामलों में से 40 फीसदी से अधिक का ताल्लुक दिल्ली से है. केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से अनलॉक 1 में बॉर्डर को लेकर सभी पाबंदियां हटा दी गई थीं. दिल्ली ने भी एक सप्ताह के लिए बॉर्डर बंद किया था, लेकिन बाद में खोल दिया था. हालांकि, नोएडा और गाजियाबाद ने लगातार दिल्ली से सटी सीमा को बंद ही रखा और बढ़ते हुए मामलों का हवाला दिया.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -