ट्रेनों में मालिश को लेकर सियासत तेज, सुमित्रा महाजन ने रेल मंत्री को लिखा पत्र

ट्रेनों में मालिश को लेकर सियासत तेज, सुमित्रा महाजन ने रेल मंत्री को लिखा पत्र

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से चलने वाली 39 रेलगाड़ियों में यात्रा के दौरान यात्रियों को मसाज की सुविधा देकर अतिरिक्त राजस्व कमाने की रेलवे की नवाचारी योजना पर इंदौर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद शंकर लालवानी के बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी सवाल खड़े किए हैं। लोकसभा अध्यक्ष ने इस संबंध में रेल मंत्री पीयूष गोयल को शुक्रवार को पत्र भेजा है।

सुमित्रा महाजन के स्थानीय कार्यालय के एक कर्मचारी ने शनिवार को यह पत्र भेजे जाने की पुष्टि की है। पत्र में लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने पियूष गोयल से जानना चाहा है कि क्या पश्चिम रेलवे के रतलाम रेल मंडल की प्रस्तावित मालिश योजना को रेल मंत्रालय ने अनुमति दे दी है?  महाजन ने रेल मंत्री पियूष गोयल को भेजे गए अपने पत्र में पूछा, "इस प्रकार की (मालिश) सुविधा के लिये चलती ट्रेन में किस तरह की व्यवस्था की जायेगी क्योंकि इससे यात्रियों, ख़ास कर महिलाओं की सुरक्षा एवं सहजता के बारे में कुछ प्रश्न खड़े हो सकते हैं।" 

लोकसभा अध्यक्ष ने अपने पत्र में रेल मंत्री पियूष गोयल से यह भी पुछा है कि क्या इंदौर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर मसाज पार्लर खोले जाने का भी कोई प्रस्ताव है? आपको बता दें कि इससे पहले शंकर लालवानी ने भी इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि रेलवे को इसके स्थान पर ट्रेनों में मिलने वाली चिकित्सकीय सुविधा को बेहतर करने पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

गृह मंत्रालय ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट, पुछा- हिंसा रोकने के लिए क्या कदम उठाए ?

सिंधिया की बैठक में से नदारद रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, प्रियंका को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

डॉक्टरों की जिद के आगे नरम पड़ी ममता, घायल चिकित्सकों से मिलने जा सकती हैं अस्पताल