वोट डालने के लिए उमड़े साऊथ सुपरस्टार्स, लोगों से भी की महत्वपूर्ण अपील

Apr 11 2019 02:57 PM
वोट डालने के लिए उमड़े साऊथ सुपरस्टार्स, लोगों से भी की महत्वपूर्ण अपील

देशभर में आज कुल 91 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. वहीं आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधान सभा सीटों पर आज 11 अप्रैल को सुबह से वोटिंग जारी है. जहां साउथ के सुपर स्टार और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण ने विजयवाड़ा के चैतन्य स्कूल में अपना मतदान किया. इसके साथ ही हैदराबाद में भी कई साउथ स्टारों ने वोटिंग की जिसमें चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण व नागा चैतन्य अपनी पत्नी समांथा रुथ प्रभु के साथ नजर आए. 

बता दें कि इस दौरान वोट डालने के लिए साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी पहुंचे. वहीं साउथ के इन स्टारों ने आंध्र प्रदेश व देश की जनता से वोट डालने की अपील भी की. सभी स्टार्स ने वोट डालने की अपील के साथ ही अपने वोट डालने का सबूत दिखाते हुए मीडिया के सामने स्याही लगी हुई अंगुली भी दिखाई. 

अपने कीमती समय को निकालकर आए इन एक्ट्रेस ने लोगों को कहा कि मतदान आपका महत्वपूर्ण अधिकार है इसे आप जरूर करें. अआप्को जनकारी के लिए बता दें कि आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर हो रहे मतदान पर तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) और कांग्रेस व बीजेपी के उम्मीदवारों के बीच सीधी टक्कर देखने को मिलेगी. फ़िलहाल देशभर में चुनाव को देखते हुए इस बार चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने कड़े इंतजाम किए हैं. 

 

Box office collection : जल्द 150 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है केसरी

सोनाक्षी का खुलासा, दबंग 3 में सलमान संग होगी एक और एक्ट्रेस

SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स

VIDEO : आलिया के इस अंग पर हाथ रखने से पहले वरुण ने कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेस से मिला यह जवाब ?