SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स
SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स
Share:

'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की पहली झलक का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. इस फिल्म के लिए भी सभी बेसब्र हो रहे हैं. हाल ही में उनके कई पोस्टर सामने आये हैं जिनके बारे में बारे में हम बता चुके हैं. इसके अलावा खबर है कि करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 3' के बनाने की प्लानिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है और 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 3' की मेन लीड की कास्टिंग भी पूरी हो गई है. इसके साथ ही एक खबर और आई है जिसके बारे में आपको जानकारी दे ने जा रहे हैं. 

दरअसल, खबरों की मानें तो करण फिल्म के तीसरे भाग में वरुण धवन और आलिया भट्ट को वापस ला रहे हैं और उन्होंने अभी से आलिया और वरुण को फाइनल कर लिया है. इस खबर पर मुहर लगाया है खुद वरुण और आलिया ने. ये दोनों अभी  'कलंक'  में भी साथ नज़र आने वाले हैं. इस बारे में उन्होने कहा था- हमने सोचा नहीं था कि हमारी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर का सीक्वल इतनी जल्दी आ जाएगा. ऐसा लग रहा है, फिल्म का दूसरा भाग बहुत ही जल्दी आ गया. लोग हमें अब भी स्टूडेंट कहकर ही बुलाते हैं, हमें नहीं लगता कि स्टूडेंट का यह टैग हमसे दूर जाएगा और किसे क्या पता, हो सकता है स्टूडेंट ऑफ द इयर 3 में स्कूल वापस आ जाएं.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज़ होगा, फिल्म के ट्रेलर और स्टारकास्ट को लेकर आलिया और वरुण ने कहा, 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 का दूसरा भाग तैयार है, ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है, हम दोनों बेहद उत्साहित हैं. टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा पर हमें गर्व है, सभी को हम बधाई देते हैं.' फिल्म में इन दोनों के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुनाल खेमू भी अहम किरदारों में हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

प्रमोशन के दौरान आलिया ने की वरुण की खिंचाई, कहा- कुछ सीखो, मुझे मैम कहा करो

VIDEO : इस शो पर वरुण ने किया खुलासा, बताया कौन भेजता है न्यूड फोटोज ?

कलंक की रिलीज से पहले वरुण ने कही दिल छू लेने वाली बात, बोले- एक परीक्षा है लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -