सोनाक्षी का खुलासा, दबंग 3 में सलमान संग होगी एक और एक्ट्रेस
सोनाक्षी का खुलासा, दबंग 3 में सलमान संग होगी एक और एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को इन दिनों बड़े बजट की कई फिल्मों का ऑफर आ चुका हैं, जिसमें से उनकी एक फिल्म कलंक जल्द रिलीज होगी. खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. जबकि फिलहाल सोनाक्षी दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है.

बताया जा रहा है कि फिलहाल सलमान अपने एटीएम के साथ मध्यप्रदेश के महेश्वर में इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर चुके हैं.  वहीं अभी रज्जो यानी की सोनाक्षी सिंहा के हिस्से की शूटिंग शेष है. इससे पहले मध्य प्रदेश में शूटिंग शुरू करने से पहले सोनाक्षी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे सभी ने लिखा था कि रज्जो वापस आ गई है. दबंग से लेकर दबंग 3 तक…घर वापसी है. आज मेरे लिए शूट का पहला दिन है, मुझे शुभकामनाएं दबंग गर्ल. 

हाल ही में मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिंहा ने कहा था कि ये फिल्म पूरी तरह से अब उनकी नशों में बस चुकी है और आगे सोनाक्षी ने कहा कि जब मैंने पहले दिन की शूटिंग से एक तस्वीर पोस्ट की, तो कई फैंस क्लबों ने पहले की दो फिल्मों से मेरी फोटो का कोलाज बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया और मुझे खुशी है कि मैं 9 साल बाद भी ऐसी ही हूं. वहीं जब साक्षात्कार में सोना ने यह भी बताया कि फिल्म में एक और एक्ट्रेस भी नजर आने वाली हैं. वहीं जब इसके बारे में और ज्यादा पूछा गया, तो सोनक्षी ने कहा कि है मैं और ज्यादा कुछ बता सकती. 

 

 

 

 

VIDEO : आलिया के इस अंग पर हाथ रखने से पहले वरुण ने कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेस से मिला यह जवाब ?

ऐश्वर्या के हाथ लगी हॉलीवुड फिल्म, तैयारी के लिए बनाई टीम

पर्दे पर पहली बार साथ नज़र आएंगे बिग बी और सीरियल किसर, ऐसी होगी फिल्म

तो क्या सायना की बायोपिक के कारण श्रद्धा से हुआ मतभेद ? परिणीति से मिला यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -