डूबती नैया को पार लगाएंगे राहुल, आज भुवनेश्वर में करेंगे चुनावी शंखनाद
डूबती नैया को पार लगाएंगे राहुल, आज भुवनेश्वर में करेंगे चुनावी शंखनाद
Share:

नई दिल्ली : कांग्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने लिए भुवनेश्वर में होंगे. जानकारी के मुताबिक़, वे यहां एक बड़ी रैली करेंगे. ओडिशा कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल की पहली रैली 25 जनवरी को भुवनेश्वर में होगी और लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक वे हर महीने कई रैलियों और जनसभाओं को संबधित करेंगे. मतलब कि आज से लोकसबाहा चुनाव के लिए राहुल गांधी हुंकार भरेंगे.

कांग्रेस के लिए ओडिशा की राह थोड़ी मुश्किल है. यहां पर जिस तरह से कांग्रेस में विधायकों और दूसरे नेताओं का दूसरी पार्टियों में जाने का सिलसिला शुरू हुआ है उसमें राहुल की रैली से पार्टी में नया जोश आने की संभावना है. माना जा रहा है कि कार्यकर्तों को एकजुट करने के लिए राहुल के यह रैली काफी महत्वपूर्ण है. 

इसे लेकर राजनीतिक जानकारों का यह भी कहना है कि प्रियंका को यूपी की जिम्मेदारी सौंपकर राहुल दूसरे राज्यों में ज्यादा फोकस करना चाहते हैं. लेकिन फिर भी फ़िलहाल कांग्रेस ओडिशा में पिछड़ती नजर आ रही है. इसके लिए राहुल ने अभी से जोर भरना शुर कर दिया है. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी यहां पर अपनी तैयारी शुरू कर चुकी है. भारतीय जनता पार्टी की बात की जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना पूरा दमखम दिखाया है और बीते 2 महीने में तीन बार वे ओडिशा का दौरा कर चुके हैं. 

कीड़े मकोड़ों की तरह बिहार में मर रहे लोग और उसे शर्म नहीं आ रही - लालू यादव

उत्तर प्रदेश में भाजपा को बड़ा झटका, एक साथ 1500 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री से बेहद खुश है ये बॉलीवुड एक्टर

काफी समय बाद एक मंच पर दिखे तेजस्वी और तेज प्रताप, पर नहीं दिखी ये चीज़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -