इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते है पीएम मोदी

इंदौर : शहर की भाजपा इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंदौर से प्रत्याशी बनाने की मांग पार्टी नेतृत्व से की है। इस आशय का एक प्रस्ताव पास कर दिल्ली भेजा गया है। सूत्रों ने बताया कि इंदौर की कोर कमेटी में मोदी की उम्मीदवारी पर चर्चा हुई और इस बारे में एक प्रस्ताव मंजूर कर केंद्रीय नेतृत्व के पास भेज दिया गया है।

आज से तीन दिनी यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, चुनावी कार्यक्रमों में होंगी शामिल

फिलहाल होल्ड पर है इंदौर 

जानकारी के लिए बता दें लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन पिछले 30 साल से लगातार चुनी जाती रही हैं। लोकसभा में वे आठ बार इंदौर का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। इस बार पार्टी ने अभी तक उनकी उम्मीदवारी का एलान नहीं किया है। हालांकि प्रदेश संगठन ने इंदौर से सुमित्रा महाजन का सिंगल नाम केंद्रीय समिति के पास भेजा था पर पार्टी ने फिलहाल इंदौर को होल्ड पर रखा है। 

देर रात गोवा में हुआ राजनैतिक उलटफेर, गोमांतक पार्टी के दो विधायक बीजेपी में शामिल

इस कारण बने ऐसे समीकरण 

सूत्रों की माने तो लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, कलराज मिश्र की तरह सुमित्रा महाजन का भी टिकट कट सकता है। वे 75 वर्ष की आयु पूरी कर चुकी हैं। इंदौर भाजपा के एक वर्ग ने उनकी उम्मीदवारी का विरोध भी किया है। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह इंदौर के बारे में सुमित्रा महाजन से बात करके फैसला लेंगे। 

लोकसभा चुनाव: टीडीपी, सीपीआई और टीजेएस की बड़ी घोषणा, तेलंगाना में देंगे कांग्रेस को समर्थन

लोकसभा चुनाव: अरुणाचल प्रदेश में भाजपा की बड़ी कामयाबी, मतदान से पहले ही जीत ली दो सीट

प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा - अयोध्या क्यों नहीं जाते आप ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -