लोकसभा चुनाव 2019 : उत्तराखंड पहुंचे अर्धसैनिक बल, इलाकों का भ्रमण कर जानेंगे स्थिति

Mar 17 2019 10:11 AM
लोकसभा चुनाव 2019 : उत्तराखंड पहुंचे अर्धसैनिक बल, इलाकों का भ्रमण कर जानेंगे स्थिति

देहरादून : आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अर्द्धसैनिक बलों की तीस कंपनियां शनिवार शाम को उत्तराखंड के संबंधित जिलों में पहुंच गईं। रविवार से पैरा मिलिट्री के जवान इलाकों का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेंगे। एसएसपी ने पैरा मिलिट्री के अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रदेश के हालात पर चर्चा की। प्रदेश में 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग ने प्रदेश को अभी अर्द्धसैनिक बलों की तीस कंपनी भेजी हैं। 

ब्रिक्स के शिखर सम्मेलन में होगी, आतंकवाद के खिलाफ चर्चा

जिलों में पहुंची कंपनियां  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय ने 13 जिलों में अर्द्धसैनिक बलों की कंपनी आवंटित कर दी थी। उसी हिसाब से अर्द्घ सैनिक बलों की कंपनियां शनिवार शाम तक संबंधित जिलों में पहुंच गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने अर्द्ध सैनिक बलों के कमांडेेंट और डिप्टी एसपी के साथ पुलिस लाइन में बैठक की।

प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या

कई वरिष्ठ अधिकारी रहे मौजूद  

जानकारी के मुताबिक जिले को चार कंपनियां मिली है, जो रविवार से प्रेमनगर, रायवाला, रायपुर और पटेलनगर में भ्रमण कर भौगोलिक जानकारी एकत्र करेगी। एसएसपी ने उन्हें जिले की भौगोलिक स्थिति के बारे में विस्तार से बताया। अर्द्धसैनिक बलों के साथ संबंधित थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मी भी शामिल रहेंगे। एसपी सिटी श्वेता चौबे, एसपी देहात प्रमेन्द्र डोबाल, एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद आर्य आदि इस दौरान मौजूद रहे।  

अदालत में बेटे ने पिता को पहचानने से किया इंकार, फिर हुआ कुछ ऐसा...

शाओमी के 49 इंच की टीवी की कीमत में एक बार फिर कटौती, मिलेगी ये सुविधाएं

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल