गर्लफ्रेंड से वादा करके शादी करने नहीं पहुंचे विधायक महोदय, दर्ज हुई FIR
गर्लफ्रेंड से वादा करके शादी करने नहीं पहुंचे विधायक महोदय, दर्ज हुई FIR
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में बीजू जनता दल के MLA बिजय शंकर दास स्वयं की शादी के पंजीकरण के लिए आना भूल गए। एक महीने पहले ही MLA ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर इसके लिए आवेदन भी किया था। अब प्रेमिका की शिकायत पर MLA के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को जगतसिंहपुर के सब-रजिस्ट्रार ऑफिस में तिरतोल निर्वाचन क्षेत्र के MLA बिजय शंकर दास की शादी का पंजीकरण होना था। प्रेमिका सोमालिका तय समय पर कार्यालय पहुंच गई थीं, किन्तु न तो MLA और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य वहां आया। लगभग 3 घंटे इंतजार करने के पश्चात् निराश सोमालिका को रजिस्ट्रार ऑफिस से जाना पड़ा। 

लड़की ने MLA पर आरोप लगाया है कि वादा करने के बाद वह शुक्रवार को विवाह पंजीयक के दफ्तर में नहीं आए। इस सिलसिले में MLA एवं उनके परिजनों के खिलाफ शहर के सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि वह 3 वर्ष से दास के साथ रिश्ते में थी। MLA ने उसके साथ धोखाधड़ी एवं उत्पीड़न किया है। यह भी इल्जाम लगाया कि तिरतोल MLA बिजय शंकर ने अपना वादा नहीं निभाया तथा उनके फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं। साथ ही MLA के रिश्तेदार एवं उनके परिवार पर भी लड़की को धमकी देने का आरोप है। सोमलिका ने कहा, ''हमने 17 मई को सब-रजिस्ट्रार कार्यालय में विवाह पंजीकरण के लिए आवेदन किया था। बिजय ने मुझसे वादा भी किया था, हम सब-रजिस्ट्रार दफ्तर में इस दिन कोर्ट मैरिज करेंगे। किन्तु उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया।'' वही बिजय शंकर ने फोन पर स्थानीय मीडिया से चर्चा में अपने ऊपर लगे इल्जामों को सिरे से खारिज कर दिया। BJD MLA दास ने कहा, ''नियमों के मुताबिक आवेदन करने के 90 दिनों के अंदर शादी का पंजीकरण पूरा करवाना होता है। इसके लिए अभी भी हमारे पास 60 दिन शेष हैं। मुझे आज शादी के पंजीकरण के सिलसिले में किसी से कोई खबर नहीं मिली है।

'जो प्रताड़ित होता है वो खुलेआम खान मार्केट में नहीं घूमता' राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने बोला हमला

नूपुर शर्मा को लेकर एक बार फिर ओवैसी ने दे डाला ये बड़ा बयान

पार्षद का टिकट नहीं मिला तो BJP कार्यकर्ता ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -