पंजाबी स्टाइल में सोनू सूद ने मनाई लोहड़ी, गाया- 'सुंदर मुंदरिये तेरा कौन विचारा'

बीते कल देशभर में लोहरी को धूम-धाम से मनाया गया। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल हुए। जी हाँ और सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स ने लोहरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें औऱ वीडियोज फैंस के साथ शेयर की हैं। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से लेकर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) तक शामिल रही, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम से जानकारी दी कि वह कैसे लोहरी (Happy Lohri 2022) का त्योहार मना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने एकदम टिपिकल स्टाइल में लोहरी सेलिब्रेशन किया। जी दरअसल सोनू सूद इस दौरान ‘सुंदर मुंदरिये’ (Sundar Mundariye)भी गाते दिखाई दिए। आप देख सकते हैं सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वीडियो है जिसमे सोनू पंजाबी स्टाइल में अपनों के साथ लोहरी मनाते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इस वीडियो में सोनू सूद पंजाबी में ही बोलते दिख रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि वह पंजाबी में लोकप्रिय लोकगीत गाते भी दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं सोनू सूद ने इस वीडियो के जरिये अपने बचपन को याद करते हुए कहा है, ‘बहुत लोगों को पता है कि बचपन में जब हम लोहरी मनाने जाया करते थे तो हम गाया करते थे-ओ बीबी दे लोहरी तेरी जीवे जोड़ी।’ इस वीडियो में फिर सोनू सबको रोकते हैं औऱ अम्मा को गाने के लिए कहते हैं, वहीं अम्मा फिर गाने में सोनू को जवाब देती हैं। उसके बाद सोनू सूद मस्ती में आ जाते हैं और गाते हैं- ‘सुंदर मुंदरिये तेरा कौन विचारा, दुल्ला भट्टी वाला, हो, दुल्ले ने धी ब्याही, हो, सेर शक्कर पाई, हो, कुड़ी दा लाल पटाका।।’

फिलहाल लोग इस वीडियो को देख कर सोनू की तारीफें कर रहे हैं औऱ कह रहे हैं कि वह अपनी संस्कृति को दिल में लिए घूमते हैं। वैसे सोनू के अलावा इस खास मौके पर सुपरस्टार अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन ने भी लोहरी के मौके पर पोस्ट शेयर किए। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने एक पोस्ट कर लिखा है- ‘मीठे गुड़ में मिल गए तिल…उड़ी पतंग और खिल गए दिल’ ये मकर संक्राती आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां और आशाएं लाए। बस विश्वास की डोर पकड़ कर रखना।’ वहीं उनके अलावा कई सेलेब्स ने आज मकर संक्रंति की बधाई दी है।

बच्चे के साथ तस्वीर शेयर कर प्रीति जिंटा ने कही ये बात

फैमली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'भगवान की कृपा से।।।'

शादी के बाद कैटरीना कैफ ने मनाई पहली लोहड़ी, तस्वीरें वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -