शादी के बाद कैटरीना कैफ ने मनाई पहली लोहड़ी, तस्वीरें वायरल

लोहड़ी का त्योहार पूरे देशभर में कल बहुत धूम धाम से मनाया गया। जी दरअसल लोहड़ी का पर्व देश के कई हिस्सों में बीते गुरुवार को मनाया गया। सबसे खासकर पंजाब सहित उत्तर भारत में इस त्योहार का काफी महत्व होता है। वहीं इस साल बॉलीवुड के ऐसे कई सेलिब्रिटी कपल हैं जिनके लिए यह पहली लोहड़ी थी। इसी लिस्ट में शामिल रहे कैटरीना कैफ और विकी कौशल। इस कपल ने भी साथ में त्योहार को सेलिब्रेट किया। आप देख सकते हैं कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमे वह जहां खड़ी हैं वहां पर लोहड़ी की आग जलाई गई है। आप देख सकते हैं इस दौरान कैटरीना ट्रेडिशनल लुक में हैं। इसी के साथ में विकी कौशल उनके कंधे पर हाथ रखे खड़े हुए हैं।

इस दौरान दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं कैंडिड शॉट इन तस्वीरों में कैटरीना और विकी मुस्कुरा रहे हैं। वहीं अगर हम लुक्स की बात करें तो कैटरीना ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। वहीं उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक रंग का जैकेट लिया हुआ है। इसी के साथ विकी कौशल ब्लैक हूडी और ट्रैक पैंट पहने हुए हैं। अब दोनों के फैन्स कैटरीना द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों पर खूब प्यार जता रहे हैं और लोग दोनों को बेहतरीन बता रहे हैं। वैसे बीते दिनों ही कैटरीना और विकी की शादी को एक महीने पूरे हुए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने क्रिसमस और न्यू ईयर भी साथ में सेलिब्रेट किया था। विकी कौशल शूटिंग से वक्त निकालकर मुंबई अपने घर पहुंचे थे और परिवार के साथ त्योहार सेलिब्रेट किया था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि 9 दिसंबर को कैटरीना और विकी ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में बेहद निजी तरीके से सात फेरे लिए थे और उसके बाद से दोनों ने अपनी कई तस्वीरों को पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज दिया था।

41 दिनों की कठोर साधना के बाद अजय ने किए भगवान अय्यपा के दर्शन, सामने आई तस्वीरें

शिल्पा की बेटी ने तुतलाती आवाज में सुनाया गायत्री मंत्र, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

बहन के लिए कैंपेन नहीं करेंगे सोनू सूद, कहा- 'मेरा कोई लेना-देना नहीं है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -