बच्चे के साथ तस्वीर शेयर कर प्रीति जिंटा ने कही ये बात
बच्चे के साथ तस्वीर शेयर कर प्रीति जिंटा ने कही ये बात
Share:

अभिनेत्री प्रीति जिंटा आजकल अपने बच्चों के साथ समय बिता रहीं हैं। जी दरअसल बीते साल नवंबर के महीने में प्रीति जिंटा सरोगेसी से दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। जी हाँ और उनको एक बेटा और एक बेटी हुई है। अपने बच्चों के नाम अदाकारा ने जय और जिया रखे हैं। अब मां बनने के बाद अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने अनुभव साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह अपने बच्चे को सीने से लगाए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं प्रीति सेल्फी ले रही हैं लेकिन उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है। जी दरअसल ठंड में मौसम में प्रीति कोजी लुक में दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं उन्होंन ग्रीन कलर का स्वेटर पहना हुआ है और उसके ऊपर उन्होंने एक शॉल लिए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके बेबी ने पिंक कलर का टोपी पहना है।

आप देख सकते हैं प्रीति ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘Mommy vibes।’ वैसे अब प्रीति की इस तस्वीर पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसे देखकर एक यूजर ने लिखा- ‘ब्यूटीफुल मदर।‘ वहीं एक फैन ने लिखा- ‘आप बहुत प्यारी हैं।‘ इसी के साथ एक अन्य ने कहा, ‘खूबसूरत तस्वीर।‘ आप सभी को बता दें कि प्रीति ने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ से शादी की थी और शादी के बाद प्रीति अमेरिका शिफ्ट हो गईं। अब वह कभी-कभी मुंबई आती-जाती रहती हैं।

वैसे प्रीति जब सरोगेसी से मां बनी थीं तब उन्होंने एक पोस्ट लिखकर अपने फैन्स और फॉलोवर्स को इसकी जानकारी दी थी। काम के बारे में बात करें तो प्रीति काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। जी दरअसल वह आखिरी बार सनी देओल के साथ फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आई थीं और यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी जो कि फ्लॉप रही थी। हालाँकि खबरें हैं कि वह जल्द वापसी करने वाली हैं।

शादी के बाद कैटरीना कैफ ने मनाई पहली लोहड़ी, तस्वीरें वायरल

41 दिनों की कठोर साधना के बाद अजय ने किए भगवान अय्यपा के दर्शन, सामने आई तस्वीरें

शिल्पा की बेटी ने तुतलाती आवाज में सुनाया गायत्री मंत्र, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -