ओडिशा के इन जिलों में 31 अगस्त तक रहेगा लॉकडाउन
ओडिशा के इन जिलों में 31 अगस्त तक रहेगा लॉकडाउन
Share:

भुवनेश्वर: पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. वहीं, शुक्रवार को ओडिशा सरकार ने 4 जिलों और राउरकेला शहर में 31 अगस्त तक शनिवार और रविवार को लॉकडाउन की एलान कर दिया गया है. विशेष राहत आयुक्त पी के जेना ने इस बारें में बताया कि खुर्दा, गंजाम, गजपति और कटक डिस्ट्रिक्ट और राउरकेला शहर में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लागू रहेगा. 

लेकिन आयुक्त पी के जेना ने आगे बताया कि 1 और 2 अगस्त को दोपहर 1 बजे से रात्रि 9 बजे तक बंद किया जाएगा. इसके अलावा प्रातः 5 बजे से 1 बजे तक सामान्य गतिविधियों की परमिशन दी जाएगी. प्रदेश सरकार ने अगस्त में रात्रि 9 बजे से प्रातः 5 बजे तक रात्रि कर्फ्यू जारी रखने का निर्णय लिया है. उन्होंने बोला कि निषिद्ध इलाकों में 31 अगस्त तक सम्पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा. किसी को भी इन इलाकों में प्रवेश करने या बाहर निकलने की परमिशन नहीं दी जाएगी.

बता दें की कोरोना भारत में कोरोना संक्रमण के नए केसों ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड बनाया है. भारत में मृतकों का आंकड़ा 36 हजार को पार कर गया है. भारत में पहली बार शनिवार को कोरोना के 57,117 नए केस सामने आए. आंकड़ों के मुताबिक, यह लगातार तीसरा दिन है जब 50,000 से ज्यादा  कोविड-19 के केस सामने आए हैं. वहीं, अच्छी बात यह है कि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी लगभग 11 लाख के करीब पहुंच गई है और जांच में तेजी आई है. भारत में अब तक कोरोना के लिए 1.93 करोड़ से अधिक सैंपलों का परीक्षण किया गया है.

मध्य प्रदेश: कांग्रेस MLA पीसी शर्मा पाए गए कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में भर्ती

जन्मदिन मनाना तीन लड़कों के लिए बना अभिशाप

राहुल गाँधी से बातचीत में बोले यूनुस, कहा- कोरोना ने दिया नई इकॉनमी बनाने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -