जन्मदिन मनाना तीन लड़कों के लिए बना अभिशाप

Aug 01 2020 08:45 AM
जन्मदिन मनाना तीन लड़कों के लिए बना अभिशाप

अमरावती : हाल ही में पूर्वी गोदावरी जिले के काकीनाडा शहर के पास हंसवरम गांव में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. जी दरअसल बीते शुक्रवार को यहाँ एक अप्रिय घटना घटी है. मिली जानकारी के मुताबिक यह जन्मदिन छात्रों के लिए अभिशाप बन गया है. बताया जा रहा है जन्मदिन मनाने गये तीनों छात्रों की नहर में डूब जाने के कारण मौत हो गई.

इस मामले में बताया जा रहा है कि, गांव के छात्र पृथ्वी, हरीश और मणिकंठ अच्छे दोस्त थें और बीते शुक्रवार को पृथ्वी अपना जन्मदिन था. इसी के चलते पृथ्वी ने अपना जन्मदिन पोलावरम नहर के पास मनाने का फैसला लिया. उसके बाद तीनों दोस्त केक लेकर पोलावरम नहर के पास गये. कहा जा रहा है केक काटने के बाद तीनों दोस्त तैरने के लिए नहर में चले गए हालांकि, उन्हें पता नहीं था कि नहर की गहराई कितनी है. इसी के कारण तीनों गहरे पानी में चले गए और तीनों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है बहुत समय तक जब तीनों बच्चे घर नहीं लौटे तो तीनों के परिवार वालों ने नहर के पास जाकर देखा. उस समय उन्होंने देखा कि तीनों के कपड़े नहर के पास पड़े हुए थे. वहीँ गांव वालों ने तीनों के शवों को बाहर निकाला है और अब तीनों छात्रों की मौत होने से गांव में मातम छा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस बारे में सुचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों का पंचानामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में अब पुलिस छानबीन में लगी हुई है.

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 10,376 मामले

मंत्री हरीश राव ने प्रतिपक्ष पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'शव की राजनीति कर रहे'

इस वजह से चुप हैं रिया, वीडियो स्टेटमेंट जारी कर कही यह बात