मुनव्वर का टूटा दिल, दोस्त ने ही दे डाला धोखा, वायरल हुआ VIDEO
मुनव्वर का टूटा दिल, दोस्त ने ही दे डाला धोखा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

ओटीटी जगत इन दिनों हर जगह छाया हुआ है। शो आहिस्ता-आहिस्ता फिनाले की तरफ बढ़ रहा है तथा इसके टास्क भी मुश्किल होते जा रहे हैं। वहीं गेम की खातिर 'लॉकअप' (Lock UPP) में सभी एक-दूसरे को धोखा देने तथा चालबाजी करने पर उतर आए हैं। हाल ही में कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में बलून टास्क हुआ, जिसमें अंजली अरोड़ा के बाद प्रिंस नरुला (Prince Narula) ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का विश्वास तोड़ा। इतना ही नहीं, टास्क के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई।

'लॉकअप' (Lock UPP) का यह बलून टास्क चार्जशीट टास्क था, जिसमें जीतने वाले एलिमिनेट होने से बच जाते। इस टास्क में जिसका गुब्बारा फूट जाता, उसका नाम चार्जशीट में दर्ज हो जाता। ऐसे में सभी कैदी एक-दूसरे के खिलाफ हो गए। वहीं प्रिंस  (Prince Narula) एवं शिवम ने मिलकर मुनव्वर (Munawar Faruqui) का गुब्बारा फोड़ दिया। इससे संबंधित 1 वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

'लॉकअप' के इस वीडियो में दिखाई दिया कि मुनव्वर, प्रिंस एवं शिवम को रोकने का प्रयास करता है, किन्तु दोनों मिलकर उसका गुब्बारा फोड़ देते हैं। इस टास्क के चलते मुनव्वर को चोट भी लग जाती है। कहा जा रहा है कि टास्क के पश्चात् प्रिंस एवं मुनव्वर (Prince Munawar Fight) में खूब लड़ाई भी हुई। हालांकि मुनव्वर भी अपनी गेम से पीछे नहीं हटा तथा उसने बाथरूम में जाकर पायल का गुब्बारा फोड़ दिया। आपको बता दें कि जब अंजली ने मुनव्वर फारूकी के साथ धोखेबाजी की थी तो वो टूट गया था। ऐसे में प्रिंस उसका सहारा बने थे, उन्होंने मुनव्वर का हौसला बढ़ाया था कि वह गेम के आखिर तक उसका साथ देंगे। मगर टास्क में मुनव्वर के साथ धोखेबाजी करने के लिए लोग प्रिंस को अपराधी ठहरा रहे हैं तथा उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं।

'नज़रें झुकाए, चहेरे पर मायूसी...', हमेशा खिलखिलाने वाली शहनाज गिल कुछ इस अंदाज में आई नजर

ऐसे लुक में कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, देखकर पकड़ लेंगे सिर

अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट कर डाला ऐसा VIDEO, देखकर भड़की एक्ट्रेस बोली- 'I HATE YOU'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -