LOCK UPP: सबके सामने पैंट उतारकर नहाने पहुंचा ये अभिनेता, देखते ही पूनम पांडे ने किया ये काम
LOCK UPP: सबके सामने पैंट उतारकर नहाने पहुंचा ये अभिनेता, देखते ही पूनम पांडे ने किया ये काम
Share:

लॉक अप (Lock Upp) शो इन दिनों सभी को पसंद आ रहा है और शो अब तेजी से अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में अब इस गेम में मजा भी आने लगा है। जी दरअसल हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हुआ यूँ कि शिवम शर्मा और पूनम पांडे ने यार्ड एरिया में ओपनली नहाने का फैसला किया। जी दरअसल, ओपनली नहाने का आइडिया शिवम का था और वो पहले पानी से भरी बाल्टी लेकर यार्ड एरिया में बैठ गए और ट्राउजर पहनकर खुले में नहाने लगे। यह देख पूनम पांडे और सायशा ने मजे लेते हुए कहा कि ये अनफेयर है कि शिवम पैंट पहनकर नहा रहे हैं। यह सुनने के बाद शिवम ने अपनी पैंट उतार दी और सिर्फ अंडरवियर में नहाना शुरू कर दिया।

वहीं शिवम को ओपनली नहाता देखकर पूनम ने भी वहीं यार्ड एरिया में नहाने का फैसला किया और पूनम ने अपना प्लान सायशा और पायल को बताया और कहा कि वो ऑडियंस के लिए कर रही हैं। जी हाँ और उसके बाद सायशा और प्रिंस जेल के अंदर जाते हैं और मुनव्वर और बाकी लोगों को बताते हैं कि पूनम यार्ड एरिया में ओपनली नहाने की प्लानिंग कर रही है। इस दौरान प्रिंस कहते हैं- इसलिए मैं बाहर नहीं जा रहा हूं। मुनव्वर भी कहते हैं- मैं भी नहीं जा रहा हूं, क्योंकि मैं रोजे रख रहा हूं। वहीं इसके बाद पूनम के बारे में बात करते हुए मुनव्वर कहते हैं- 'उसके जाने के चांस बढ़ गए अब, क्योंकि मेकर्स को जो चाहिए था, वो उन्हें मिल गया। अब पूनम आप जा सकती हैं, क्योंकि हमें जो चाहिए था वो मिल गया।'

इसी के साथ प्रिंस कहते हैं- 'जो भी आदमी पूनम को देखना चाहते हैं वो उसे आखिर तक वोट करते रहेंगे। वो देखना चाहेंगे कि अब आगे ये क्या करती है।' वहीं इसपर मुनव्वर हंसते हुए कहते हैं- 'मेकर्स उसे फिनाले से पहले ही जिता देंगे। वो उसे एक हफ्ते पहले ही ट्रॉफी देकर कहेंगे कि चलो किसी का टाइम बर्बाद नहीं करते हैं।' आपको बता दें कि मेकर्स ने पूनम के यार्ड एरिया में नहाने की फुटेज को ऑन एयर नहीं किया है।

महाराष्ट्र में लगने जा रहा लॉकडाउन!, CM बोले- 'पाबंदियों से बचना है, तो।।।'

हिंदी पर बहस: अजय-सुदीप की बहस के बाद बोले कांग्रेस नेता- 'हिंदी ना राष्ट्रभाषा थी ना होगी'

VIDEO: नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखने वालों का मुंह रह गया खुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -