VIDEO: नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखने वालों का मुंह रह गया खुला
VIDEO: नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखने वालों का मुंह रह गया खुला
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को आज कौन नहीं जानता। अपने अभिनय से लेकर अपने डांस तक से उन्होंने सभी को दीवाना बनाया है। अब इन सभी के बीच हाल ही में उन्हें एक शो के सेट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका आउटफिट चर्चा का विषय बन गया। जी दरअसल नोरा की ड्रेस ऐसी है कि देखने के बाद लोग अपने आपको कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे। जी दरअसल नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। वैसे नोरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर साझा करती रहती हैं और हर बार फैंस का मन मोह लेती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब हाल ही में नोरा के एक लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं नोरा फतेही ने वीडियो में सिलवर कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो देखने में मैटालिक लग रही है। इसी के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने सिलवर हाई हील्स पहनी हुई है, और उन्होंने बाल खोले हुए हैं। आप देख सकते हैं इस समय वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, लोग इस पर खूब कमेंटबाजी कर रहे है। जी दरअसल कुछ लोग नोरा (Nora Fatehi) को मछली तो कुछ लोग एंजल कह रहे हैं।

हालाँकि एक शख्स ने कमेंट में लिखा है, 'लुकिंग गोर्जस' वहीं दूसरे शख्स ने लिखा है 'उफ उफ उफ'। आप सभी को बता दें इस वीडियो के सामने आने के बाद नोरा के फिगर की भी काफी तारीफ हो रही है। अब अगर काम के बारे में बात करें तो नोरा (Nora Fatehi) इन दिनों एक डांस शो को जज कर रही हैं।

अजय-सुदीप के बीच कूद पड़े राम गोपाल वर्मा, कहा- 'भारत एक है'

अजय देवगन का गुस्सा देख साउथ एक्टर ने मांगी माफ़ी!, बोले- 'मैं आपसे पर्सनली मिलूँगा'

एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, किसी ने कहा- "ओवरएक्टिंग की दुकान तो किसी ने कही ये बात।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -