सोनू निगम ने अब तक नहीं देखी द कश्मीर फाइल्स, खुद बताई चौकाने वाली वजह
सोनू निगम ने अब तक नहीं देखी द कश्मीर फाइल्स, खुद बताई चौकाने वाली वजह
Share:

द कश्मीर फाइल्स के जलवे अब भी बरकरार है और फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। आप जानते ही होंगे इस फिल्म को लेकर हर कोई बेहद इमोशनल नजर आया है। वहीं दूसरी तरफ फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए दूर दूर से पहुंच रहे थे। अब तक फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ है, हालाँकि फिल्म को रिलीज हुआ काफी समय हो गया है। वहीं दूसरी तरफ सिंगर सोनू (Sonu Nigam) निगम इस फिल्म को देखने से बच रहे हैं। जी हाँ और हाल ही में उन्होंने बताया कि ऐसा क्यों?

जी दरअसल, उनका मानना है कि वह ये फिल्म नहीं देख पाएंगे। हाल ही में इस बारे में खुद सिंगर ने खुलासा किया है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान सिंगर सोनू निगम ने कहा- 'मैं अंदर से रोता हूं जब ये कहानियां सुनता हूं तो। ये सिर्फ कश्मीर (The Kashmir Files) की बात नहीं है, इस तरह के सभी घटनाओं से दिल पसीज जाता है, मैं बहुत संवेदनशील हूं। ऐसे में इसे देखने की हिम्मत मैं नहीं कर सकता।' वहीं आगे उन्होंने कहा कि, 'वह यहां सिर्फ कश्मीरी पंडितों के लिए ही नहीं बल्कि उस हर कम्यूनिटी के लिए संवेदनशील हैं, जो ऐसी त्रासदी से गुजर चुके हैं।'

इसी के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बयान दिया था, जिसमें उन्होंने फिल्म को फेक फिल्म कहा था और यूट्यूब पर डालने की सलाह दे डाली थी। जी दरअसल इस पर सोनू निगम ने रिएक्ट करते हुए कहा है कि 'केजरीवाल का कमेंट सभी पंडित परिवारों के लिए अपमानजनक था।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'सीएम का ऐसा कहना बेहद शर्मनाक है।' आप सभी को याद हो कि अरविंद केजरीवाल की बात का एक्टर अनुपम खेर ने भी तीखा जवाब दिया था। जी दरअसल अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने जनता से अपील की थी कि अब तो फिल्म द कश्मीर फाइल को सिनेमाघरों में और देखने जाएं और फिल्म को सफल बनाएं।

बेटी की शादी की तैयारियों के बीच दिखे महेश भट्ट, कहा- 'सोलो फोटो के पैसे लगेंगे'

'जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो', रणबीर-आलिया की शादी पर बोले संजू बाबा

PM मोदी को दिया जाएगा प्रथम लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -