मशहूर निर्माता गुनीत मोंगा ने रचाई सगाई, सामने आई तस्वीरें
मशहूर निर्माता गुनीत मोंगा ने रचाई सगाई, सामने आई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। जी हाँ और यहाँ कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इस लिस्ट में #Ralia (रणबीर और आलिया) की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। वहीं अब एक और सेलिब्रिटी ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। जी दरअसल बाॅलीवुड की फेमस फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने बीते कल सोमवार को अपने प्यार और बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ सगाई की। जी हाँ और अब इस समय इस सगाई की तस्वीरें वायरल हो रही है जो गुनीत मोंगा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। अगर हम इस कपल के लुक की बात करें तो गुनीत ब्लू साड़ी में बड़ी खूबसूरत लग रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। माथे पर बिंदी, मांग टीका, कड़े और झुमके उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसी के साथ सनी व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। आप देख सकते हैं सामने आईं इन तस्वीरों में गुनीत बेहद खुश और प्यारी लग रही हैं। जी हाँ और अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए गुनीत ने कैप्शन में लिखा है- 'कभी-कभी गलत ट्रेन आपको सही स्टेशन तक ले जाती है और वही पर आगे बढ़ते हुए मैंने अपने जीवनसाथी के रूप में सनी को पाया।'

इन तस्वीरों में अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुईं गुनीत ने यह भी बताया कि सगाई के दौरान उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी। आप सभी देख सकते हैं फिल्म निर्माता की सगाई की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

बेटी की शादी की तैयारियों के बीच दिखे महेश भट्ट, कहा- 'सोलो फोटो के पैसे लगेंगे'

'जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो', रणबीर-आलिया की शादी पर बोले संजू बाबा

PM मोदी को दिया जाएगा प्रथम लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -