कोकराझार में व्यवसायी का शव मिलने पर लोगों के बीच मचा हाहाकार
कोकराझार में व्यवसायी का शव मिलने पर लोगों के बीच मचा हाहाकार
Share:

गुवाहाटी: कोकराझार कस्बे में शनिवार को उस समय सनसनी फैल गई जब गौरांग नदी के पास एक स्थानीय व्यापारी का शव पाकर सभी दंग रह गए। प्रारंभिक जांच के अनुसार पुलिस मामले को आत्महत्या का मामला मान रही है। खबरों के मुताबिक मृतक की पहचान करीब 50 साल के बिस्वजीत पॉल के रूप में हुई है और उसका शव गौरांग नदी के किनारे एक पेड़ से लटका मिला था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि पॉल आज सुबह नौ बजे तक अपने घर में ही था। दिलचस्प बात यह है कि कुछ देर बाद उसका शव ऐसी ही संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया। इस बीच, स्थानीय पुलिस ने मृतक विश्वजीत पॉल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है. उल्लेखनीय है कि वह कोकराझार कस्बे के शांति नगर क्षेत्र के रहने वाले थे।

पुलिस ने आगे कहा कि, उसकी कथित आत्महत्या का कारण अभी तक सामने नहीं आया है क्योंकि वे मामले के सभी कोणों का पता लगा रहे हैं। पॉल के शोक संतप्त परिवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे समान रूप से भ्रमित हैं जैसे कि पॉल पर कोविड-19 महामारी की स्थिति के कारण अपने व्यवसाय में नुकसान का सामना करने का दबाव था, लेकिन उन्हें विश्वास नहीं है कि वह इतना कठोर कदम उठाएंगे। इस तरह अपना जीवन समाप्त कर रहा है।

IPL2021: क्या IPL के बचे हुए मैच में नज़र आएँगे राशिद खान और मोहम्मद नबी

यूपी में आज से फिर खुलने जा रहे है कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूल

'कांग्रेस' भारत के साथ या पाकिस्तान के ? नेताओं के बयान से उठ रहे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -