IPL2021: क्या IPL के बचे हुए मैच में नज़र आएँगे  राशिद खान और मोहम्मद नबी
IPL2021: क्या IPL के बचे हुए मैच में नज़र आएँगे राशिद खान और मोहम्मद नबी
Share:

अफगानिस्तान में राजनीतिक स्थिति एक नया मोड़ ले रही है अनिर्णय और अप्रत्याशितता उनके शीर्ष क्रिकेटरों, विशेष रूप से राशिद खान और मोहम्मद नबी के भविष्य के इर्द-गिर्द मंडरा रही है, जिन्हें 19 सितंबर से यूएई में शेष आईपीएल में प्रतिस्पर्धा करनी है। तालिबान सेट है दक्षिण एशियाई देश की बागडोर संभालने के लिए राष्ट्रपति अशरफ गनी कथित तौर पर ताजिकिस्तान भाग गए हैं। राशिद और नबी अफगानिस्तान में नहीं हैं। वे यूनाइटेड किंगडम में हैं, 'हंड्रेड' टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

राशिद ट्रेंट रॉकेट्स के लिए खेल रहे हैं और नबी लंदन स्पिरिट्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। बीसीसीआई घटनाक्रम पर नजर रखे हुए है और इंडिया प्रीमियर लीग में अफगान खिलाड़ियों की भागीदारी देखने की उम्मीद कर रहा है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने मीडिया से कहा कि अभी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी लेकिन हम नजर रख रहे हैं। हमारे लिए कुछ भी नहीं बदलता है और हमें उम्मीद है कि राशिद और अन्य अफगान खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा होंगे।" यह देखा जाना बाकी है कि क्या राशिद और नबी 21 अगस्त को 'द हंड्रेड' के पूरा होने के बाद यूके में रहते हैं क्योंकि उनके घर वापस आ गए हैं। और अगर वे वापस यूके में रहते हैं, तो यह देखना रोमांचक होगा कि क्या बीसीसीआई उन्हें उसी चार्टर फ्लाइट में रहने के लिए कहता है जो भारतीय खिलाड़ियों को 15 सितंबर को मैनचेस्टर से यूएई ले जाएगा। जैसा कि हम जानते हैं कि राशिद और नबी दोनों सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं।

उम्मीद है कि बीसीसीआई इस स्थिति पर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड से बात करेगा। आईसीसी के एफ़टीपी कार्यक्रम के अनुसार, अफगानिस्तान को इस महीने छह सफेद गेंद वाले खेलों के लिए श्रीलंका का दौरा करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है, लेकिन अंतिम कार्यक्रम अभी भी समाप्त नहीं हुआ है। राशिद अफगानिस्तान के टी20 कप्तान हैं। राशिद, नबी और मुजीब जादरान अफगानिस्तान के कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल टीमों में नियमित रूप से शामिल हैं। राशिद वर्तमान में विश्व क्रिकेट में सबसे अधिक मांग वाले टी 20 फ्रीलांसरों में से एक है।

यूपी में आज से फिर खुलने जा रहे है कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूल

'कांग्रेस' भारत के साथ या पाकिस्तान के ? नेताओं के बयान से उठ रहे सवाल

अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर राष्ट्रपति समेत पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -