आज रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, साझा किए शूटिंग के अनुभव
आज रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, साझा किए शूटिंग के अनुभव
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह को कौन नहीं जानता उन्होंने अपने गानों से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वहीं आजकल वह अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में हैं जो आज रिलीज होने वाला है। वहीं बीते दिनों ही उन्होंने अपने आगामी सिंगल "लोका" का टीज़र रिलीज़ किया था जो बहुत शानदार रहा था। आपको बता दें कि यो-यो हनी सिंह ने इस गाने को दुबई में शूट करने की वजह और इससे जुड़ी कुछ जानकारी भी साझा की है।

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि, "हमने वीडियो को एक विशेष क्लब यॉट पर शूट किया है जिसे गुगु बोट कहा जाता है और दुनिया में अपनी तरह का केवल एक ही है, जो दुबई (यूएई) में है। मैं पहले से ही दुबई में छह से अधिक वीडियो शूट कर चुके हैं, और हमने इस शहर को चुना क्योंकि यह एक बहुत ही शूटिंग-अनुकूल जगह है और वहां अनुमति प्राप्त करना आसान है। " केवल इतना ही नहीं उन्होंने शूटिंग से अपने अनुभव को भी शेयर किया और कहा, "शूटिंग के दौरान हमने खूब एन्जॉय किया था। मैं इसे एक स्पेनिश देश में भी कर सकता था लेकिन मेरे लिए, दुबई मेरे दूसरे घर जैसा है। लोका के लिए, हमने दुबई के एक अलग हिस्से में शूटिंग की है, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है।"

आप सभी को यह भी बता दें कि "लोका" एक बेहतरीन गाना होने वाला है क्योंकि रैपर ने हमेशा पार्टी हिट्स दिए है और इसे भी पार्टी हिट्स में ही शामिल किया गया है। हनी सिंह के लिए 2019 साल एक सफल साल रहा है और नए साल यानी 2020 की शुरुआत भी वह धमाकेदार करने वाले हैं।

कायली जेनर के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ, किया ऐसा काम

हिमांशी खुराना ने दिया अपने हेटर्स को जवाब, कहा- 'उन्हें डायरिया हो जाए'

ट्रोलर्स पर भड़कीं कविता कौशिक, कहा- 'मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -