कायली जेनर के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ, किया ऐसा काम
कायली जेनर के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ, किया ऐसा काम
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपनी एक्टिंग से सभी का दिल अपने नाम कर लेते हैं. ऐसे में इन दिनों वह इवांका ट्रंप के साथ अपनी फोटोशॉप तस्वीर के चलते चर्चाओं में चल रहे हैं. वहीं हाल ही में अब दिलजीत ने टीवी स्टार कायली जेनर की बोल्ड तस्वीर लाइक की है.

आप सभी को बता दें कि दिलजीत और काइली की बॉन्डिंग बहुत बार देखी जा चुकी है. जी दरअसल दिलजीत बहुत लंबे समय से काइली को पसंद करते हैं और उन्होंने कई मौकों पर इस बात का जिक्र भी किया है कि वह कायली के दीवाने हैं. इस समय कायली जेनर की कई बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग इन्हे पसंद कर रहे हैं. जी दरअसल इन दिनों कायली अपने दोस्तों संग वेकेशन मना रही हैं और वह अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं.

ऐसे में इस समय उनकी फोटोज को दिलजीत भी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में कायली ने मोनोकिनी पहन रखी वाली तस्वीर शेयर की जिसे देखकर दिलजीत का दिल उनपर आ गया है. जी दरअसल कायली वेकेशन पर अपनी करीबी दोस्त और बेटी के साथ गई हैं और तस्वीरों में वो बीच पर काफी एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. बात करें दिलजीत की तो वो आजकल सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने बीते दिनों ही गुड न्यूज़ फिल्म में काम किया जिसने जबरदस्त कमाई की.

हिमांशी खुराना ने दिया अपने हेटर्स को जवाब, कहा- 'उन्हें डायरिया हो जाए'

दिलजीत दोसांझ संग अपनी तस्वीर एडिट देख इवांका ने दिया मजेदार जवाब

नए गाने 'चोर' से फिर दिलों में छाने को तैयार हैं गायक निंजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -