चिराग पासवान के बयान से बिहार में सियासी भूचाल, चुनाव को लेकर कही थी ये बात
चिराग पासवान के बयान से बिहार में सियासी भूचाल, चुनाव को लेकर कही थी ये बात
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो चुकी है. चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले गठबंधन में सहयोगी पार्टियों ने एक दूसरे को बगावती तेवर दिखाने आरंभ कर दिए हैं. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान वैसे तो NDA के सहयोगी हैं, किन्तु बीते कुछ समय से वो लगातार विभिन्न मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधते रहे हैं.

अब चिराग पासवान ने अपने एक और बयान से बिहार की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. दरअसल, चिराग पासवान कोरोना के हालातों को देखते हुए लगातार चुनाव स्थगित करने की मांग कर रहे हैं. इसे लेकर ही जब उनसे सवाल किया गया कि आप चुनाव से कतरा क्यों रहे हैं? इसको लेकर जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा सभी 243 सीटों पर ताल ठोंकने के लिए तैयार है. लेकिन हम केवल चुनाव लड़ने के लिए नहीं हैं. हम जानबूझकर लोगों को मौत के मुंह में नहीं डाल सकते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने बिहार के सभी दलों से चुनाव पर सुझाव मांगे हैं. इस पर लोजपा ने आयोग को पत्र लिखकर अपनी बात रखी है. लोजपा ने लिखा है, कोरोना महामारी इस समय विकराल रूप ले चुकी है. विशेषज्ञों का मानना है कि आने वाले वक़्त में खासतौर पर अक्टूबर-नवंबर में इसका प्रकोप और बढ़ने की आशंका है.

राजस्थान सियासी संग्राम: सचिन पायलट ने माँगा मिलने का समय, राहुल ने नहीं दिया जवाब

बेरूत ब्लास्ट के बाद से लेबनान में प्रदर्शन तेज, दूसरे कैबिनेट मंत्री ने दिया इस्तीफा

TMC सांसद ब्रायन ने स्पीकर को लिखा पत्र, कहा- संसदीय कमिटी की बैठक वर्चुअली क्यों नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -