राजस्थान सियासी संग्राम: सचिन पायलट ने माँगा मिलने का समय, राहुल ने नहीं दिया जवाब
राजस्थान सियासी संग्राम: सचिन पायलट ने माँगा मिलने का समय, राहुल ने नहीं दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को गिराने की कोशिश करने और कांग्रेस पार्टी से बगावत करने के आरोपी पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के लिए वक़्त मांगा है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी से बगावत करने वाले 18 विधायकों के साथ पायलट ने राहुल गांधी से मिलने के लिए वक़्त मांगा है, किन्तु उन्हें राहुल की तरफ से कोई सकारात्मक उत्तर नहीं मिला। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी कार्यालय की तरफ से पायलट को अभी तक वक़्त नहीं दिया गया है।

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने रविवार को ही पायलट खेमे को लेकर पार्टी का रुख स्पष्ट कर दिया है। विधायक दल की बैठक में पायलट खेमे के खिलाफ एक्शन लेने की मांग उठी थी। हालांकि इसके बाद पायलट खेमे को छोड़कर कांग्रेस में वापस लौटने वाले विधायकों के फिर से पार्टी में स्वागत वाले बयान भी मीडिया में आए। किन्तु अब राहुल गांधी की तरफ से वक़्त तक नहीं दिए जाने को लेकर कयास लग रहे हैं कि सचिन पायलट के लिए अब राजस्थान कांग्रेस के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।

बताया जा रहा है कि सचिन पायलट को विगत माह कांग्रेस के दिग्गज नेताओं और आलाकमान की तरफ से भी मनाने की कोशिश की गई थी। किन्तु पिछले एक महीने से पायलट की हरकतों से अब आलाकमान भी अब मूड बना चुका है कि पायलट की वापसी के रास्ते बंद कर दिए जाएं। 

बेरूत ब्लास्ट के बाद से लेबनान में प्रदर्शन तेज, दूसरे कैबिनेट मंत्री ने दिया इस्तीफा

TMC सांसद ब्रायन ने स्पीकर को लिखा पत्र, कहा- संसदीय कमिटी की बैठक वर्चुअली क्यों नहीं ?

मणिपुर में आज फ्लोर टेस्ट, भाजपा पर सरकार बचाने का दबाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -