लिवरपूल ने न्यूकैसल यूनाइटेड को दी करारी मात
लिवरपूल ने न्यूकैसल यूनाइटेड को दी करारी मात
Share:

english premiere के अंतर्गत 17 दिसंबर को लिवरपूल और न्यूकैसल यूनाइटेड के मध्य मुकाबला खेला जा चुका है। इस मैच में लिवरपूल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूकैसल को 3-1 से मात दी।  इस मुकाबले में खेले के 87वें मिनट में लिवरपूल के खिलाड़ी ट्रेंड अलेक्जेंडर ने जो शानदार गोल दागा जिसके चलते उनकी तारीफ की जाने लगी है। इस गोल के माध्यम से ट्रेंट ने दिखाया कि जब विपक्षी टीम के विरुद्ध हमला करने की बात आती है तो उन्हें इतना ऊंचा दर्जा  किस लिए दिया जाता है। खेल के अंतिम मिनटों में उनके द्वारा किए गए इस गोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।  

खेल के 87वें मिनट में दागा गोल: लिवरपूल और न्यूकैसल यूनाइटेड के मध्य खेले जा रहे मैच को  खत्म होने में अभी तीन मिनट का वक़्त बाकी थी। ऐसे में लिवरपूल 2-1 से आगे निकल गए थे। टीम जिस तरह डिफेंस कर रही थी उसे देखते हुए लिवरपूल की जीत तो पक्की थी । ऐसे में ट्रेंट अलक्जेंडर को न्यूकैसल के बॉक्स के किनारे गेंद मिली। जिसका लाभ उठाते हुए ट्रेंट ने सटीक किक लगाते हुए गेंद को विपक्षी टीम के गोल मर पहुंच चुका है। 

न्यूकैसल ने सातवें मिनट में हासिल की बढ़त: न्यूकैसल की टीम ने शुरुआत से ही दबदबा कायम रखते हुए खेल के 7वें 1-0 की बढ़त  हासिल की। जब के बेहतरीन जोंजो शेल्वी ने गोल दागा। न्यूकैसल यूनाइटेड की यह बढ़त  तकरीबन 14 मिनट कायम रही। उसके  उपरांत लिवरपूल ने जवाबी हमला किया  और 21वें मिनट में डियोगो जोटा ने गोल कर लिवरपूल को बराबरी पर ला दिया। जिसके उपरांत मोहम्मद सालेह ने 25वें मिनट में गोल कर लिवरपूल को 2-1 से आगे कर दिया। इस दौरार न्यूकैसल यूनाइटेड की टीम ने कई बार वापसी की उम्मीद की लेकिन उसकी एक न चल पाई। वहीं, खेल के 87वें मिनट में ट्रेंट अलक्जेंडर ने गोल कर अपनी टीम की जीत पर मुहर  लगा चुके है। 

भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए मेंटर के रूप में करार किया

संयुक्त अरब अमीरात के मोहम्मद बेन सुलेयम एफआईए के अध्यक्ष चुने गए

पैट कमिंस एडिलेड टेस्ट से बाहर होने के बाद अपने घर जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -