पैट कमिंस एडिलेड टेस्ट से बाहर होने के बाद अपने  घर जाएंगे
पैट कमिंस एडिलेड टेस्ट से बाहर होने के बाद अपने घर जाएंगे
Share:

 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को घोषणा कि की  नियमित टेस्ट कप्तान पैट कमिंस को एडिलेड में दूसरा एशेज टेस्ट नहीं खेलने के बाद न्यू साउथ वेल्स में स्वदेश लौटने की अनुमति दी गई है।

चल रहे एडिलेड टेस्ट की पूर्व संध्या पर, कमिंस को लिटिल हंटर स्टीकहाउस में साथी न्यू साउथ वेल्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज हैरी कॉनवे के साथ भोजन करते समय एक कोविड-19  सकारात्मक व्यक्ति के करीबी संपर्क के रूप में समझा जाने के बाद बाहर कर दिया गया था।

SA Health ने पैट कमिंस को NSW में लौटने की अनुमति दे दी है। सीए ने एक बयान में कहा, "एसए हेल्थ द्वारा अनुमोदित योजना के तहत, वह अलगाव से स्वयं ड्राइव करेंगे और फिर उचित पीपीई और स्वच्छता नियंत्रण के साथ एकल चार्टर उड़ान की यात्रा करेंगे।" "क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया योजना का पालन सुनिश्चित करने के लिए एसए हेल्थ के साथ काम करना जारी रखेगा।" NSW में, वह सभी आइसोलेशन नियमों का पालन करना जारी रखेंगे। गुरुवार को, कमिंस ने एक नकारात्मक परीक्षा परिणाम दिया।"

यह खबर ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक राहत के रूप में आएगी, जिसने सोचा था कि कमिंस को अगले सात दिनों के लिए एक होटल के कमरे में बंद कर दिया जा सकता है, खासकर मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू होने वाला है।

IFA Shield: रियल कश्मीर ने लगातार दूसरी बार हासिल की जीत

खेलो इंडिया: इस बार 14 टीमें महिला हॉकी लीग में लेंगी भाग

गोल्ड मेडलिस्ट शूटर अवनि लेखरा ने अपने नाम किया एक और खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -