PKL-2017 : यूपी के योद्धा अपने घर मे फिर हारे,बंगाल वॉरियर्स ने 32-31 से जीत दर्ज की
PKL-2017 : यूपी के योद्धा अपने घर मे फिर हारे,बंगाल वॉरियर्स ने 32-31 से जीत दर्ज की
Share:

नई दिल्ली- प्रो कबड्डी लीग 2017 के लीग मुकाबले में कल रात को pkl-5 का 41 वा मुकाबला होम टीम यूपी योद्धा और बंगाल वॉरियर्स के बीच हुआ. जिसमें बंगाल वॉरियर्स ने 32-31 से जीत दर्ज की.लख़नऊ के बाबू बनारसी दास इंडोर स्टेडियम में यह मुकाबला बड़ा रोमांचक रहा.यूपी के योद्धाओ का यह होम ग्राउंड था, जिसमे यूपी को दर्शकों का भरपूर सहयोग मिला. लेकिन वो मैदान को जीत नही पाये.

मैंच की शुरुआती समय में दोनों टीमें डिफेंसीव मोड में खेल रही थीं .मुकाबले के 10वे मिनीट तक दोनों टीमो का स्कोर 6-6 की बराबरी पर था. इसके बाद बंगाल ने ट्रेक चेंज किया और आगे निकल गये, पहले हाफ टाइम तक बंगाल 19-14 से आगे था.दूसरे हाफ की शुरुआत में नितीन ने रेड में 2 अंक ले आये और अपने स्कोर में 2 अंक ओर जोड़ लिए अब 3 अंको का अंतर राह गया था, दोनो टीमो के बीच में. आगे भी एक दो अंको का अंतर चलता रहा. मुकाबले के अंतिम 4 मिनीट तक ये कन्फर्म नही लग रहा था की जीत मिसकी होगी 1-2 अंको का अंतर था.

मुकाबला बड़ा ही कांटे की टक्कर का चल रहा था. थोड़ी देर बाद ही यूपी ने बंगाल की बराबरी कर ली और स्कोर 29-29 कर दिया. अंतिम 3 मिनीट बचे थे यूपी के कोर्ट में 4 ओर बंगाल के कोर्ट में 6 खिलाड़ी मौजूद थे. तभी बंगाल ने टाइम आउट लिया, जिससे कि आगे की रणनीति तैयार की जा सके. दर्शकों की सांसें रुकी हुई थी की अब आगे क्या होगा यूपी जीतेगा या हारेगा कुछ कहा नही जा सकता.लेकिन एक बार फिर बही हुआ यूपी के योद्धाओ को एक अंक से हार झेलनी पड़ी .यूपी अपने ही घर मे फिर से हार गया था. दर्शको में निराशा का माहौल था. लेकिन बंगाल के समर्थकों के चहरे पर मुस्कान छलक रही थी.

मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न, चेतेश्वर-हरमनप्रीत सहित 17 लोग होंगे अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटिनी स्पीयर्स ने बदली 1200 करोड़ की वसीयत

स्पोर्ट से सम्बन्धित महत्वपूर्ण प्रश्न

मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न, चेतेश्वर-हरमनप्रीत सहित 17 लोग होंगे अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -