हॉलीवुड सिंगर ब्रिटिनी स्पीयर्स ने बदली 1200 करोड़ की वसीयत
हॉलीवुड सिंगर ब्रिटिनी स्पीयर्स ने बदली 1200 करोड़ की वसीयत
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर 'ब्रिटनी स्पीयर्स' ने अपने दोनों बेटों के नाम उस समय ही वसीयत लिख दी थी जब वे पैदा भी नहीं हुए थे. लेकिन अब ब्रिटनी उस वसीयत में बदलाव करना चाहती है. इसकी वजह यह है कि ब्रिटनी नहीं चाहती कि उनके बच्चों को कम उम्र में ही ज्यादा पैसा मिल जाए.

खबरों के मुताबिक ब्रिटिनी स्पीयर्स अपने बच्चों के लिए एक ट्रस्ट बना रही हैं. ब्रिटनी 1200 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं.

यह होगा वसीयत में बदलाव...

सिंगर ब्रिटिनी स्पीयर अपने दोनों बेटे सीन (11) और जेडन (10) के लिए वसीयत में बदलाव कर रही है. दरअसल, ब्रिटिनी ने अपने बेटो के लिए तब ही वसीयत बना ली थी जब वे पैदा भी नहीं हुए थे. और उन्होंने उसमे लिखा था कि उनके बच्चों को 18 साल की उम्र के होने पर उनकी संपत्ति मिलेगी. लेकिन अब ब्रिटिनी ने अपना विचार इसलिए बदल लिया क्योकि ब्रिटिनी नहीं चाहती वह अपने बच्चों को कम उम्र में ज्यादा धन दे. इसलिए कथित तौर पर अब वसीयत में बदलाव के लिए ब्रिटनी ने कानूनी कदम उठाए हैं.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने अब यह फैसला किया है कि वह अपने बच्चों सीन और जेडन को 18 साल की उम्र में एक सीमित रकम देंगी और कुछ समय बाद 25 साल की उम्र में उनकी धनराशि बड़ा दी जाएगी. बच्चों के 35 साल के होने से पहले उन्हें स्पीयर्स की सारी संपत्ति नहीं मिलेगी.

कुछ सूत्रों के मुताबिक जब ब्रिटनी स्पीयर्स ने वर्ष 2007 में यह वसीयत लिखी थी तब इसकी काफी आलोचना हुई थी. बहुत से लोगों ने ब्रिटनी को कहा था कि इतनी कम उम्र में वसीयत और मौत की बातें ठीक नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली के पीएम 'अरविन्द केजरीवाल' पर बनी फिल्म को FCAT ने किया पास

फ़ीस के मामले में अमिताभ भी पानी भरते है इस सुपरस्टार के आगे....

क्या प्रेम और राजा बन दर्शकों के बीच बवाल मचा पाएंगे वरुण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -