युवक की गला काटकर हत्या, खेत में मिला शव
युवक की गला काटकर हत्या, खेत में मिला शव
Share:

रुड़कीः उत्तराखंड से हत्या की एक वारदात सामने आयी है। यह घटना राज्य के रूड़की जिले में हुई है। जहां ट्यूबवेल लगाने वाले मित्री की किसी ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों तलाश शुरू कर दी है। कलियर विधायक फुरकान अहमद ने भी अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

घटनाक्रम के अनुसार कोतवाली सिविल लाइंस के गांव शंकरपुरी निवासी सुदेश (45 वर्ष) पुत्र रूपचंद ट्यूबवेल के बोरिंग लगाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब छह बजे सुदेश गांव में स्थित रविदास मंदिर में बैठा हुआ था। इसी दौरान दो युवक बाइक पर आए और ट्यूबवेल ठीक कराने की बात कहते हुए उसे अपने साथ लेकर चले गए।

इसके बाद करीब नौ बजे खेत की ओर जा रहे ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में सुदेश का शव पड़ा हुआ देखा। शव के गले में तार खींचे जाने का गहरा निशान पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने तुरंत मामले की जानकारी गांव के अन्य लोगों और पुलिस को दी। खेतों में शव मिलने की सूचना से बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। पुलिस घचटना की छानबीन में जुटी हुई है। 

ज्वेलर को गोली मार लूटे 25 लाख रूपये

शराब के नशे में सेना के जवानों ने चौकी इंचार्ज पर तानी बंदूक, इंस्पेक्टर पर किया हमला

दारू के नशे में बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -