सोनीपतः जमीन विवाद मामले में इमाम और उनकी पत्नी का मर्डर
सोनीपतः जमीन विवाद मामले में इमाम और उनकी पत्नी का मर्डर
Share:

सोनीपतः हरियाणी के सोनीपत से हत्या के एक बारदात की घटना सामने आयी है। सोनीपत के मनिक माजरी गांव में इमाम और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गयी गई। घटना के वक्त दोनों मस्जिद के पीछे बने कमरे में सो रहे थे। रविवार सुबह जब लोग मस्जिद में पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चला। खबर मिलते ही डीएसपी हेड क्वार्टर जितेंद्र कुमार और गन्नौर थाना प्रभारी दिनेश कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए। बाद में शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

पुलिस ने ग्रामीण खुर्शीद की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मूलरूप से पानीपत के गांव मोहाली निवासी इरफान (38) चार वर्षों से मानिक माजरी गांव की मस्जिद में रह रहे थे। वह मस्जिद में इमाम थे। वह अपनी पत्नी यास्मीन उर्फ मीना (24) के साथ मस्जिद के पीछे बने कमरे में रहते थे। इरफान सुबह अजान पढ़ता था, लेकिन रविवार की सुबह इरफान ने अजान नहीं पढ़ी। समुदाय के लोग मस्जिद पहुंचे तो वहां इरफान नहीं मिला।

वह उसे देखने इरफान के कमरे में गए तो वहां इरफान और उनकी पत्नी यास्मीन के शव खून से लथपथ पड़े थे। कमरे में भी हर तरफ खून बिखरा था। उन्होंने मामले की सूचना गांव आहुलाना के सरपंच हरेंद्र को दी। जिस पर थाना गन्नौर पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना के बाद डीएसपी हेड क्वार्टर जितेंद्र कुमार और गन्नौर थाना प्रभारी दिनेश कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर घटना स्थल का मुआयना किया। टीम ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने ग्रामीण खुर्शीद के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

ज्वेलर को गोली मार लूटे 25 लाख रूपये

शराब के नशे में सेना के जवानों ने चौकी इंचार्ज पर तानी बंदूक, इंस्पेक्टर पर किया हमला

दारू के नशे में बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -