बहुत बदल गई है 'एक वीर की अरदास वीरा' की नन्ही वीरा, तस्वीरें देख नहीं कर पाएंगे यकीन
बहुत बदल गई है 'एक वीर की अरदास वीरा' की नन्ही वीरा, तस्वीरें देख नहीं कर पाएंगे यकीन
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'एक वीर की अरदास वीरा' बहुत लोकप्रिय हुआ था। इस सीरियल में भाई-बहन का प्यार एवं दुलार दिखाया गाया जिसे प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। ये सीरियल तो ऑफ एयर हुए कई वर्ष गुजर गए मगर इस सीरियल में नन्ही वीरा का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री की भोली सूरत आज भी लोगों को याद है। मगर क्या आपको पता है वक़्त के साथ आपकी प्यारी नन्ही वीरा बहुत बदल गई हैं। जिसका सबूत वीरा की नई तस्वीरें है जिसमें उन्हें पहचानना कठिन हो सकता है। इन फोटोज को देख प्रशंसक भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही उनकी नन्ही वीरा है।

वही ये टेलीविज़न सीरियल वर्ष 2012 में आया था। जिसमें वीरा के बचपन की भूमिका हर्षिता ओझा (Harshita Ojha) ने निभाई थी। इस सीरियल में हर्षिता दो चोटी किए हुए एकदम गोल-मटोल सी नजर आती थीं। जिस समय अभिनेत्री ने ये सीरियल किया था उस समय उनकी आयु सिर्फ 5 वर्ष थी। मगर अब हर्षिता के लुक में काफी परिवर्तन आ गया है जिसमें उन्हें पहचानना भी आपका कठिन हो सकता है।

हर्षिता ओझा अब बहुत बड़ी हो गई हैं तथा वक़्त के साथ और भी अधिक खूबसूरत हो गई हैं। इस सीरियल के बाद तो हर्षिता किसी सीरियल में दिखाई नहीं दी मगर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। हर्षिता आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती हैं जिस पर उनके प्रशंसक कमेंट्स भी करते हैं। 'वीर की अरदास वीरा' सीरियल में जहां वीरा के बचपन का किरदार हर्षिता ने निभाया था तो वहीं वीरा के बड़े होने पर उनका किरदार दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने निभाया था। इस शो में नजर आने के बाद दिगांगना की लोक्रप्रियता बहुत बढ़ गई थी। यहां तक कि दिगांगना 'बिग बॉस सीजन 9' में भी दिखाई दी थी।

'खतरों के खिलाड़ी 12' ने बनाया 'नया रिकॉर्ड', जानिए क्या हुआ खास?

फिर सुर्ख़ियों में छाया उर्फी जावेद का नया लुक, इस बार बिना ब्रा ही पहन लिया फ्रंट ओपन टॉप और फिर जो हुआ...

बिग बॉस 7 में इस मशहूर एक्टर ने मारा था सोफिया को चांटा, अब 8 साल बाद खुलेगा केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -